Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Rahul Gandhi के घुटनों का दर्द कुछ ऐसे हुआ छूमंतर, वायरल हो रहा है वीडियो 

राज्य के नेताओं साथ केरल में बातचीत के दौरान Rahul Gandhi ने बताया कि कैसे उनके घुटनों का दर्द छूमंतर हो गया

Rahul Gandhi के घुटनों का दर्द कुछ ऐसे हुआ छूमंतर, वायरल हो रहा है वीडियो 

राहुल गांधी

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने केरल में अपनी 'भारत जोड़ो यात्रा' का समापन करने के बाद कहा कि वह यात्रा के दौरान अपने घुटने में तकलीफ महसूस कर रहे थे, लेकिन जब आम लोग उनसे मिलकर अलग-अलग मुद्दों पर चर्चा करते थे, तो उनका ध्यान दर्द से हट जाता था. केरल के मलप्पुरम जिले के वांडूर में को कांग्रेस नेताओं से बातचीत के दौरान राहुल ने यह खुलासा किया. इस बातचीत का वीडियो केरल प्रदेश कांग्रेस कमेटी की ओर से बृहस्पतिवार को जारी किया गया.

राज्य के नेताओं साथ केरल में अपने यात्रा अनुभव को साझा करते हुए राहुल ने कहा, "जब मैं चल रहा था तब मेरे घुटने में कुछ तकलीफ थी. इस दौरान कई बार मुझे काफी दर्द भी हुआ. लेकिन मैंने पाया कि जब भी मुझे यह समस्या होती, तो कोई आता और कुछ करने को कहता या मुझे समस्या दूर करने के लिए कुछ बताता." 

यह भी पढ़ें: Video: मिड डे मील में चावल और नमक खाते दिखे बच्चे, प्रिंसिपल सस्पेंड 

22 दिन की यात्रा के बाद केरल से आगे बढ़ गए राहुल ने कहा कि सबसे कठिन समय में कोई आता और उनकी मदद कर देता. राहुल ने कहा कि बुधवार को उनके लिए वाकई कठिन समय था, लेकिन अचानक एक लड़की उनके पास आई और एक लेटर दिया जिसमें लिखा था, "कठिनाई के बाद आराम है." 

 

यह भी पढ़ें: Video: तेज तूफान के बीच रिपोर्टिंग करते वक्त उड़ा रिपोर्टर, कैमरे में कैद हुआ खौफनाक पल

वयनाड से सांसद राहुल के मुताबिक केरल में महिलाएं असुरक्षित नहीं हैं और उनमें काफी आत्मविश्वास है, जिनकी समाज में काफी सशक्त भूमिका है. कुल 3570 किलोमीटर की 150 दिन लंबी पैदल यात्रा तमिलनाडु में कन्याकुमारी से सात सितंबर को शुरू की गई, जो जम्मू-कश्मीर में समाप्त होगी.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement