Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

OMG! कस्टमर का कान चबा गई सेक्स वर्कर, नशे में थी धुत

टूरिस्ट को जरा भी अंदाजा नहीं था कि उसके साथ ऐसा हो जाएगा लेकिन कॉल गर्ल ने जो किया उसके बारे में सुनकर तो किसी भी रूह कांप जाएगी.

OMG! कस्टमर का कान चबा गई सेक्स वर्कर, नशे में थी धुत
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: थाईलैंड से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है. थाईलैंड के पटाया में घूमने आए एक टूरिस्ट को एक कॉलगर्ल के साथ समय बिताना भारी पड़ गया. यह लड़की उस शख्स का कान चबा गई इतना ही नहीं उसने उसी शख्स के सामने कान के टुकड़े को निगल लिया और वह टूरिस्ट खून में लथपथ दर्द से कराहता रहा. सेक्स वर्कर Kannika Kamton और इस टूरिस्ट की मुलाकात एक बस में हुई. टूरिस्ट को अंदाजा नहीं था कि यह लड़की उसके लिए इतनी बड़ी मुसीबत पैदा कर देगी. लड़की जैसे ही इस शख्स के करीब आई उसके दाएं कान को चबाने लगी.

नशे में धुत  Kannika अपने होश में नहीं थी. उसने इस टूरिस्ट को बुरी तरह घायल कर दिया.  Kannika ने चबाते-चबाते उस शख्स का कान काट लिया और उसका टुकड़ा उसी शख्स के सामने निगल गई. वह केवल दर्द में चिल्लाता रहा. वह समझ ही नहीं पाया कि मदद के लिए किसे बुलाया जाए. जबतक पुलिस मौके पर पहुंची लड़की भाग चुकी थी. उन्होंने घायल शख्स के कान पर पट्टी बांधी और अस्पताल ले जाया गया. इस बीच लड़की की तलाश जारी रही और कुछ ही देर में वह पकड़ी गई.

यह भी पढ़ें: Pakistan में बाढ़, मिट्टी में दबे नवजात का पुराना वीडियो शेयर कर ट्रोल हुआ पत्रकार

पुलिस लेफ्टिनेंट कर्नल सैजई कामचुला ने बताया कि लड़की ने पुलिस को लात मारकर भागने की कोशिश की थी लेकिन वह कामयाब नहीं हो पाई. पीड़ित व्यक्ति ने लड़की पर केस करने की मांग की है. कॉलगर्ल ने टूरिस्ट पर हमला क्यों किया इसका पता अभी तक नहीं चल पाया है.

यह भी पढ़ें: Viral: पैंट में छिपकलियां और सांप छिपा कर ले जा रहा था शख्स, कुल 1,700 जानवरों की कर रहा था स्मगलिंग

 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement