Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Viral Video: 'बिटिया चालान काट दें क्या', पुलिस अधिकारी की बात सुनकर उड़े लड़की होश, वीडियो में देखें फिर क्या हुआ

Trending Video: इस वीडियो को शेयर करने वाले लड़के ने ट्रैफिक चालान काटने में भी लिंग भेद का मुद्दा उठाया है.

Viral Video: 'बिटिया चालान काट दें क्या', पुलिस अधिकारी की बात सुनकर उड़े लड़की होश, वीडियो में देखें फिर क्या हुआ

Viral Video में दारोगा हेलमेट के लिए जमकर नसीहत दे रहे हैं.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Traffic News- सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें हेलमेट नहीं पहनी लड़कियों को एक पुलिस अधिकारी प्यार से नसीहत देता दिख रहा है. हालांकि लड़कियों ने बदले में उन्हें ऐसा जवाब दिया है, जिसे सुनकर आप शायद ही अपनी हंसी रोक पाएंगे. इस वीडियो को सोशल मीडिया पर पोस्ट करने वाले ने पुलिस के रवैये पर ही सवाल उठा दिए हैं. उसने पुलिस के व्यवहार को लिंग भेद से जोड़ते हुए सवाल पूछा है, जिस पर सोशल मीडिया यूजर्स जमकर रिएक्ट कर रहे हैं.

पढ़ें- Weather Update: दिल्ली में कितने दिन और पड़ेगी जमा देने वाली ठंड, एक बार जरूर पढें IMD की ये चेतावनी

पुलिस अधिकारी ने पूछा- बिटिया हेलमेट क्यों नहीं पहना

दरअसल सोशल मीडिया पर अपलोड किया गया वीडियो 49 सेकंड का है. इसमें स्कूटी पर सवार दो लड़कियां सड़क किनारे एक फास्ट फूट की दुकान पर खड़ी हैं, तभी वहां एक ट्रैफिक पुलिसकर्मी के साथ एक दारोगा पहुंचते हैं. दारोगा ने लड़कियों से बड़े प्यार से पूछा, बिटिया हेलमेट क्यों नहीं पहना तूने... इस पर स्कूटी चलाने वाली लड़की शरमाते हुए और मुस्कुराते हुए बोली, सर हम बस यहीं से आई हैं. दारोगा ने कहा, यमराज भी यहीं कहीं बैठा होगा, नीम के ऊपर, फिर दिक्कत आएगी ना. 

Viral Saree Video: साड़ी में जमकर एक्सरसाइज करती है ये महिला, जिम में आसानी से उठाती है भारी वजन, देखें वीडियो 

इसके बाद दारोगा ने कहा, बच्चे सोचते हैं कि बाल खराब हो जाएंगे. अरे बाल तो फिर से ठीक हो जाएंगे ना. चोट लगी तो क्या होगा. इसके बाद दारोगा ने पूछा, क्यों, तुम्हारा चालान कर दें? इस पर लड़कियों ने ना में गर्दन हिलाई और शर्म के मारे मुस्कुराते हुए फिर से बोलीं, हम बस यहीं से आए हैं सर. इसके बाद दारोगा ने नसीहत देते हुए हेलमेट खरीदकर पहनने के लिए कहा. उनके साथ मौजूद ट्रैफिक पुलिसकर्मी ने याद दिलाया कि हेलमेट ISI मार्क वाला ही हो. 

पढ़ें- Amazing: कोर्ट से बच्चे की कस्टडी लेने के लिए बाप बन गया मां, जानिए पूरा मामला

वीडियो पोस्ट करने वाले ने कर दिए पुलिस से सवाल

यह वीडियो ट्विटर पर @vikendra_sharma नाम के यूजर ने पोस्ट किया है. विकेंद्र शर्मा ने 6 जनवरी को पोस्ट वीडियो में पुलिस की कार्यशैली को कटघरे में खड़े करते हुए सवाल भी किया है. उसने कैप्शन में पूछा, बदायूं में कितनी लड़कियों के चालान बिना हेलमेट के स्कूटी चलाने पर काटे गए? साथ ही सवाल किया, सिर्फ लड़कों के ही चालान काटे जाते हैं. क्या कभी पुलिस वाले लड़कों से भी इतने प्यार से बात करते हैं? लड़के-लड़की का भेदभाव आज भी है. विकेंद्र के इन सवाल पर सोशल मीडिया यूजर्स जमकर रिएक्ट कर रहे हैं. यूजर्स ने इस पर तरह-तरह के कमेंट किए हैं, जिनमें पुलिस को जमकर कटघरे में खड़ा किया जा रहा है.

पढ़ें- Go First की बेंगलूरु-दिल्ली फ्लाइट 50 यात्रियों को एयरपोर्ट पर ही छोड़ गई, जानें पूरी बात

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement