Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Video: झरने किनारे चली भालुओं की शानदार पार्टी, खुद ब खुद मुंह में आती गई मछली!

वायरल वीडियो में आप देखेंगे कि एक साथ दर्जनों भालुओं का एक झूंड किसी झरने के किनारे बैठा होता है. तभी झरने से एक-एक कर कई मछलियां निकलती हैं और सीधे भालू के मुंह में जाकर गिरती हैं.

Video: झरने किनारे चली भालुओं की शानदार पार्टी, खुद ब खुद मुंह में आती गई मछली!
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: सोशल मीडिया पर आए दिन एक से बढ़कर एक वीडियो वायरल होते रहते हैं. इनमें से कुछ हैरान कर देने वाले तो कुछ इतने मजेदार होते हैं कि उन्हें देख किसी के भी चेहरे पर मुस्कान आ जाए. अब इन दिनों ऐसा ही एक और वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो इतना कमाल है कि उसे देख आपका दिन बन जाएगा. वीडियो में आपको कुछ भालू एक झरने के किनारे मछलियां खाने की पार्टी करते नजर आएंगे. इतना ही नहीं, मछलियां भी खुदबखुद उनके मुंह में जाती दिखेंगी. 

आप सोच रहे होंगे कि भला ऐसा कैसे हो सकता है, मछलियां कैसे खुद चलकर भालू के मुंह में जाएंगी? अब भई इसका जवाब तो आपको वीडियो को देखने के बाद ही मिलागा. वायरल वीडियो में आप देखेंगे कि एक साथ दर्जनों भालुओं का एक झूंड किसी झरने के किनारे बैठा होता है. तभी झरने से एक-एक कर कई मछलियां निकलती हैं और सीधे भालू के मुंह में जाकर गिरती हैं.

यहां देखें वीडियो-

 

यह भी पढ़ें: Weird Airports: रनवे के बीच से गुजरती है रेल की पटरी, लैंडिंग के लिए जहाज को करना पड़ता है इंतजार

है ना कमाल? आप देख सकते हैं कि कैसे मछलियों के जरा से बाहर आते ही भालू बिना हाथ लगाए सीधे उन्हें अपने मुंह से कैच करते हैं और फिर एक को निगलने के बाद दूसरी की घात में वहीं बैठ जाते हैं. अब इसे कुदरत की हैरान कर देने वाली प्रक्रिया ही कहेंगे. 

वायरल वीडियो @susantananda3 नाम के ट्विटर पेज पर शेयर किया गया है जिसे अबतक 105K से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. साथ ही हजारों लोगों ने इसे लाइक भी किया है. वीडियो देखने के बाद जहां कुछ लोग हैरान है तो वहीं, कुछ जमकर ठहाके भी लगा रहे हैं. लोगों का कहना है कि उन्होंने अपने जीवन में इससे शानदार पार्टी आजतक नहीं देखी. 
 

यह भी पढ़ें: Viral Video: लोकसभा में महंगाई पर चर्चा के दौरान अपना लाखों का बैग छिपाती दिखीं महुआ मोइत्रा

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement