Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Viral Video: दुल्हन ने नहीं पहनाई वरमाला, गुस्साए दूल्हे ने सबके सामने पीटा

वीडियो में आप देखेंगे कि दूल्हा कोशिश करता है कि वह दुल्हन को मिठाई खिलाए लेकिन वह नहीं खाती, धीरे-धीरे वह इतना गुस्साया कि हाथ उठा दिया.

Viral Video: दुल्हन ने नहीं पहनाई वरमाला, गुस्साए दूल्हे ने सबके सामने पीटा
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: सोशल मीडिया पर शादी की एक वीडियो बहुत वायरल हो रही है. इस वीडियो में आप देखेंगे कि दूल्हा और दुल्हन आपस में भिड़ गए और फिर ऐसा हंगामा हुआ कि सब देखते रह गए. पहले तो दुल्हन रस्म के मुताबिक दूल्हे को मीठा खिलाती है. दूल्हा आराम से खा लेता है. इसके बाद जब दूल्हा खिलाने लगता है तो वह मुंह नीचे कर लेती है.

दूल्हा बार-बार कोशिश करता है लेकिन दुल्हन है कि खाने का नाम नहीं लेती. दूल्हा बुरा नहीं मानता फिर कोशिश करता है. बार-बार कोशिश करता है लेकिन बात नहीं बनती. आखिर वह मीठे की रस्म से आगे बढ़ते हुए हाथ में माला लेता है और दुल्हन के गले में डाल देता है. दूल्हा तो माला डाल देते है लेकिन दुल्हन फिर अड़ जाती है. उसके आस-पास खड़े लोग समझाने की कोशिश करते हैं लेकिन वह नहीं मानती. उसके साथ खड़ी महिला उससे जबरदस्ती माला डलवाने की कोशिश करती है लेकिन वह हाथ आगे नहीं बढ़ाती.

यह भी पढ़ें: Fact: इस देश में केवल 40 मिनट की होती है रात, जवाब जानते हैं आप ?

यह सब देखते-देखते दूल्हा अंदर ही अंदर काफी नाराज हो चुका था. उसे दुल्हन पर इतना गुस्सा आया कि अचानक उसने सबको किनारे हटाते हुए दुल्हन पर हाथ उठाना शुरू कर दिया. वह उसे मारने की पूरी कोशिश करता है लेकिन आसपास के लोग ऐसा होने नहीं देते. तुरंत ही कुछ लोग दूल्हे को पकड़ लेते हैं और मामला शांत करवाते हैं लेकिन दोनों ही ऐसे गुस्से में होते हैं कि लड़ाई शांत होने के बाद भी बात नहीं बनती और दुल्हन भी अपनी वरमाला उतार कर फेंक देती है.

यह भी पढ़ें: Police ने किया गिरफ्तार तो खुशी से चिल्ला उठी लड़की, कहा- मैं तो कब से जेल जाना चाहती थी

 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement