Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

VIRAL: बारात में इतना नाचा दूल्हा कि दुल्हन ने किसी और से कर ली शादी

लड़की के पिता गजानन गवई ने कहा, 22 तारीख को शादी थी बारात मे डीजे लगाया था और उसमें नाचने में गुम थे. 4 बजे का मुहूर्त था 8 बजे आए.

VIRAL: बारात में इतना नाचा दूल्हा कि दुल्हन ने किसी और से कर ली शादी
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: शादी में ज्यादा नांच-गाना आपको कितना मंहगा पड़ सकता है उसे आप इस खबर से समझ सकते हैं. इसके साथ ही एक बात और साबित होती है कि जोड़ियां वाकई ऊपरवाला ही बनाकर भेजता है. घटना महाराष्ट्र के बुलढाणा में मलकापुर पांग्रा इलाके की है. यहां 22 अप्रैल को एक शादी हुई शादी का वक्त शाम के 4 बजे तय किया गया.

शादी की तैयारियां भी पूरी की गईं. बारात निकली गाजे-बाजे के साथ नाचना-गाना शुरू हआ. नाचते मौज-मस्ती करते हुए बारात चार घंटे लेट यानी कि रात 8 बजे दुल्हन के घर पहुंची. बस इसी बात को लेकर दोनो पक्षों के बीच झगड़ा हो गया. बात इतनी बढ़ी की मारपीट की नौबत आ गई. लड़की वालों का आरोप था कि दूल्हे ने शराब पी रखी थी. अब अगर दरवाजे से आई बारात लौट जाए और शादी न हो तो वो भी एक बड़ी बात है. ऐसे में गांव के लोग जुटे और बारात में आए एक लड़के से लड़की की शादी कराई गई.

VIRAL VIDEO

लड़की के पिता गजानन गवई ने कहा, 22 तारीख को शादी थी बारात मे डीजे लगाया था और उसमें नाचने में गुम थे. 4 बजे का मुहूर्त था 8 बजे आए इसलिए हमने अपनी लड़की की शादी दूसरे लड़के के साथ कर दी. लड़की की मां ने बताया, लड़के ने शराब पी रखी थी हमें यह बात बिल्कुल भी पसंद नहीं आई. इसलिए हमने अपनी लड़की की शादी उससे नहीं करवाई और दूसरा लड़का ढूंढ लिया.

ये भी पढ़ें:

1- Ramzaan के दिनों में स्टार बन गया कश्मीर का कबाबवाला, क्यों VIRAL हुई फोटो ?

2- भाई उतार दे... Fastag लगाने ट्रक पर चढ़ा टोलकर्मी, ड्राइवर ने हाइवे पर लगा दी रेस

 

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें. हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement