Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Tiger Shroff को टक्कर देने आ रहे हैं गाजियाबाद के अंकल, स्टंट देख उड़ जाएंगे होश

यह वीडियो गाजियाबाद के वेव सिटी का बताया जा रहा है. यह लोकेशन रील बनाने के लिए काफी पॉपुलर है और अब अंकल भी यहां अपने अंदाज दिखाते नजर आ रहे हैं.

Tiger Shroff को टक्कर देने आ रहे हैं गाजियाबाद के अंकल, स्टंट देख उड़ जाएंगे होश
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: सोशल मीडिया पर आए दिन एक से बढ़कर एक स्टंट वीडियो वायरल होते हैं. किसी में कोई उछल कूद करता दिखता है तो किसी में गाड़ी से खतरनाक स्टंट करते हैं. ऐसे वीडियो में आपने ज्यादातर युवाओं को ही देखा होगा लेकिन हम आज आपको स्टंटबाज अंकल से मिलवाने वाले हैं. यह अकंल जी फिल्मी अंदाज में बाइक की तरफ बढ़ते हैं और इसके बाद कभी बाइक पर खड़े तो कभी पिछली सीट पर बैठकर बाइक चलाते दिख रहे हैं. उन्होंने देखकर हर कोई हैरान है. लोग समझ नहीं पा रहे कि आखिर अंकल जी ट्रेनिंग कहां से ले रहे हैं.

यह भी पढ़ें: VIRAL: बारात में इतना नाचा दूल्हा कि दुल्हन ने किसी और से कर ली शादी

यह वीडियो गाजियाबाद के वेव सिटी का बताया जा रहा है. यह लोकेशन रील बनाने के लिए यूथ के बीच काफी पॉपुलर है और अब अंकल भी यहां अपने अंदाज दिखाते नजर आ रहे हैं. अंदाज भी कोई ऐसा-वैसा नहीं बिल्कुल रोहित शेट्टी टाइप का. उनका स्टंट देखना और उसे हजम कर पाना इतना आसान नहीं है. आप लुक देखिए उन्होंने बाइक स्टंट के लिए कोई स्पोर्टी नहीं बल्कि सिंपल इंडियन लुक चुना. वह पायजामा और शर्ट पहने ये स्टंट करते दिखे. जरा सोचिए कि बाइक का बैलेंस जरा भी इधर-उधर होता तो क्या से क्या हो सकता था. एक छोटी सी हलचल पर भी इन्हें जान से हाथ धोना पड़ सकता था.

पुलिस की बात करें तो वे सिर्फ चालान काटकर ऐसे स्टंटबाज लोगों से अपना पीछा छुड़वा लेती है जबकि इनके खिलाफ कड़ी और सख्त कार्रवाई की जरूरत होती है. क्योंकि ये न केवल अपनी बल्कि अपने आस-पास सड़क पर चल रहे लोगों की जान को भी जोखिम में डालते हैं.

यह भी पढ़ें: Ramzaan के दिनों में स्टार बन गया कश्मीर का कबाबवाला, क्यों VIRAL हुई फोटो ?

 

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें. हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement