Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Pakistan: जंगल में लगी आग के सामने वीडियो बना रही थी टिक टॉकर, फैन्स ने दी गालियां

Tik Toker ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, मैं जहां जाती हूं आग लग जाती है. इस कैप्शन पर लोग जमकर नाराजगी जता रहे हैं.

Pakistan: जंगल में लगी आग के सामने वीडियो बना रही थी टिक टॉकर, फैन्स ने दी गालियां
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: पाकिस्तानी टिकटॉकर हुमैरा असगर (Humaira Asghar) का एक टिकटॉक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इस वीडिये के लिए हुमैरा को खूब गालियां पड़ रही हैं. इंटरनेट यूजर्स उन्हें जमकर खरी खोटी सुना रहे हैं. सोशल मीडिया पर 11 मिलियन फॉलोअर्स वाली हुमैरा को शायद कोई अंदाजा नहीं था कि उनकी एक वीडियो हंगामा मचा सकती है. टिकटॉप पर पोस्ट किए गए एक वीडियो में हुमैरा असगर सिल्वर बॉल गाउन में पहाड़ी के पास जलती हुई आग के किनारे चलती हुई दिखाई दे रही हैं. 

उन्होंने पोस्ट के कैप्शन में लिखा, 'मैं जहां भी जाती हूं आग लग जाती है.' क्लिप वायरल होने के बाद ट्विटर पर @PakistanNature ने पाकिस्तानी सरकार से ऐसे टिकटॉकर्स के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की. उनका कहना है कि यह पोस्ट पर्यावरणीय मुद्दे की अनदेखी है. एक यूजर ने लिखा, पाकिस्तान की इस टिकटॉकर ने 15 सेकेंड के वीडियो के लिए जंगल में आग लगा दी है. सरकार को यह सुनिश्चित करना चाहिए कि दोषियों को सजा दी जाए और टिकटॉकर के खिलाफ कार्रवाई होनी चाहिए. वीडियो तब पोस्ट किया गया जब पाकिस्तान के कुछ हिस्सों में तापमान 51 डिग्री सेल्सियस तक पहुंचा हुआ है. लोग भीषण गर्मी से परेशान हैं. हुमैरा का वीडियो वायरल होने से कुछ दिन पहले उत्तर-पश्चिमी शहर एबटाबाद में एक व्यक्ति को जानबूझकर जंगल में आग लगाने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था.

यह भी पढ़ें: दोस्तों के साथ शराब पीता रहा और नाचता रहा दूल्हा, लड़कीवालों ने ऐसे दिया झटका

वीडियो वायरल होने के बाद हुमैरा असगर ने अपने एक बयान में कहा कि जंगल में आग मेरी वजह से नहीं लगी थी और वीडियो बनाने में कोई बुराई नहीं थी. हालांकि, क्लिप को टिकटॉक से हटा लिया गया लेकिन नेटिजन्स ने ट्विटर पर अपना गुस्सा जाहिर किया.

यह भी पढ़ें: Elon Musk की मां बनीं स्विमसूट में पोज करने वाली सबसे उम्रदराज मॉडल

 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement