Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Zoom कॉल पर चल रहा था धार्मिक कार्यक्रम, 45 मिनट तक कपल का रोमांस हो गया Live

धार्मिक कार्यक्रम को दरकिनार करते हुए कपल रोमांस करने में व्यस्त हो गया और कंप्यूटर का फ्रंट कैमरा ऑफ करना भूल गया.

Zoom कॉल पर चल रहा था धार्मिक कार्यक्रम, 45 मिनट तक कपल का रोमांस हो गया Live
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: कोविड महामारी के बाद से पूरी दुनिया में ऑनलाइन मीटिंग का चलन बढ़ गया है. अब लोग वर्चुअली एक-दूसरे से कनेक्ट होने लगे हैं. ज्यादातर कार्यक्रमों और मीटिंग्स का आयोजन जूम कॉल के जरिए होने लगा है. हालांकि इस दौरान कई बार ऐसी गलतियां हो जाती हैं जो शर्मिंदगी की वजह बन जाती हैं. ऐसा ही एक मामला अमेरिका के मिनियापोलिस से सामने आया है. यहां एक कपल धार्मिक कार्यक्रम में शामिल हुआ और गलती से लाइव कैमरे के सामने ही रोमांस करने लगा. दोनों का ये रोमांस करीब 45 मिनट तक चला. इस दौरान कपल को जरा भी अंदाजा ना हुआ कि धार्मिक कार्यक्रम में मौजूद सभी लोग उन्हें लाइव देख रहे हैं.

क्या है पूरा मामला?
अंग्रेजी न्यूज वेबसाइट MARCA के मुताबिक, मिनियापोलिस का एक कपल जूम कॉल के जरिए यहूदियों से जुड़े धार्मिक कार्यक्रम में शामिल हुआ था. कार्यक्रम में कई अन्य लोग भी शामिल थे. हालांकि मीटिंग के बीच धार्मिक कार्यक्रम को दरकिनार करते हुए कपल रोमांस करने में व्यस्त हो गया और कंप्यूटर का फ्रंट कैमरा ऑफ करना भूल गया. करीब 45 मिनट तक दोनों ऑन कैमरा रोमांस करते रहे. इधर, दोनों की इसी गलती के चलते कार्यक्रम में मौजूद अन्य लोगों को शर्मसार होना पड़ा. 

ये भी पढ़ें- केले से नफरत करते हैं चूहे लेकिन चुहिया नहीं, Research में सामने आई हैरान करने वाली वजह

इस बीच कुछ लोगों ने उन्हें रोकने की कोशिश भी की लेकिन कपल ने इसपर ध्यान नहीं दिया. दरअसल, कपल को लगा कि वो म्यूट पर हैं और उनका वीडियो भी ऑफ है लेकिन असल में ऐसा नहीं था. Zoom कॉल के दौरान कपल का वीडियो ऑन था और उनके निजी पल कैमरे में रिकॉर्ड हो रहे थे. वीडियो में कपल को रोमांस करते हुए, नेकेड हालत में कमरे में टहलते हुए देखा गया. इसके बाद कार्यक्रम में मौजूद एक व्यक्ति ने उन्हें फोन कर घटना के बारे में बताया तो कपल शर्मिंदा हो गया. 

ये भी पढ़ें- Viral News: सुबह, दोपहर, शाम मैगी ही बनाती थी पत्नी, पति ने दिया तलाक

बता दें कि ये पहला ऐसा मामला नहीं है, कोविड-19 महामारी के बाद सोशल मीडिया पर ऐसे बहुत से वीडियो वायरल हुए जब लोगों को इसी तरह की शर्मिंदगी का सामना करना पड़ा. फिलहाल घटना के सामने आने के बाद कपल की पहचान सार्वजनिक नहीं की गई है. 
 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement