Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

America: शिकागो में स्वतंत्रता दिवस परेड के दौरान गोलीबारी, छह लोगों की मौत

America News: लेक काउंटी मेजर क्राइम टास्क फोर्स के प्रवक्ता क्रिस्टोफर कोवेली ने संवाददाता सम्मेलन में कहा कि हमलावर ने किसी छत पर से राइफल से परेड में शामिल लोगों पर गोलीबारी की और वह राइफल बरामद कर ली गई है.

America: शिकागो में स्वतंत्रता दिवस परेड के दौरा��न गोलीबारी, छह लोगों की मौत

America: शिकागो में स्वतंत्रता दिवस परेड के दौरान गोलीबारी, छह लोगों की मौत

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: अमेरिका में शिकागो शहर के हाईलैंड पार्क के निकट सोमवार को स्वतंत्रता दिवस परेड के दौरान हुई गोलीबारी में कम से कम 6 लोगों की मौत हो गई जबकि 24 लोग घायल हुए हैं.  पुलिस संदिग्ध हमलावर की तलाश में जुटी हुई है. बताया जा रहा है कि उसने किसी इमारत की छत पर से गोलीबारी की. हालईलैंड पार्क के पुलिस कमांडर क्रिस ओ'नील ने लोगों से सुरक्षित स्थानों की ओर जाने का आग्रह किया है.

इस बीच, अधिकारी संदिग्ध हमलावर की तलाश कर रहे हैं. बताया जा रहा है कि वह श्वेत व्यक्ति है, जिसने सफेद और नीले रंग की टी शर्ट पहन रखी है.

पढ़ें- Bushra Bibi के बाद अब Imran Khan का ऑडियो होगा लीक, PTI नेताओं में घबराहट!

लेक काउंटी मेजर क्राइम टास्क फोर्स के प्रवक्ता क्रिस्टोफर कोवेली ने संवाददाता सम्मेलन में कहा कि हमलावर ने किसी छत पर से राइफल से परेड में शामिल लोगों पर गोलीबारी की और वह राइफल बरामद कर ली गई है. हालांकि यह पता नहीं चल पाया है कि उसने किस इमारत की छत से गोलीबारी की. कोवेली ने कहा कि पुलिस का मानना ​​है कि केवल एक शूटर ने इस हमले को अंजाम दिया.

पढ़ें- Libya Power Crisis: बिजली संकट गहराया तो लीबिया में नाराज लोगों ने संसद में लगा दी आग

प्रत्यक्षदर्शियों ने कहा कि उन्होंने खून से लथपथ शव देखे हैं, जिनपर कंबल ढंके हुए हैं और सैंकड़ों लोग जान बचाकर भाग रहे हैं.

पढ़ें- न तेल बचा न कैश, इस पड़ोसी देश में वर्क फ्रॉम होम की सलाह, स्कूल भी बंद

'सन-टाइम्स' ने खबर दी है कि परेड सुबह करीब 10 बजे शुरू हुई, लेकिन गोलीबारी होते ही 10 मिनट बाद इसे रोक दिया गया. 'सन टाइम्स' के संवाददाता ने कहा कि उसने खून में लथपथ कुछ शवों पर कंबल ढंका हुआ देखा है. कई प्रत्यक्षदर्शियों ने समाचार पत्र को बताया कि उन्होंने गोलीबारी की आवाज सुनी है. परेड में जाने वाले सैंकड़ों लोगों में से कुछ खून में लथपथ दिखे. वे अपनी कुर्सियां, बच्चों का सामान और कंबल वहीं छोड़कर भाग गए.

पढ़ें- पैगंबर पर टिप्पणी: भारत का Pak को मुंहतोड़ जवाब, कहा- अपने गिरेबान में झांके पड़ोसी

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement