Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Pakistan में मस्जिद के बाहर खूनी खेल, बलूचिस्तान के पूर्व चीफ जस्टिस की गोली मारकर हत्या

बलूचिस्तान में खतरनाक होते हालातों के बीच एक और वारदात हुई है. इसमें पूर्व चीफ जस्टिस की हत्या कर दी गई है.

Pakistan में मस्जिद के बाहर खूनी खेल, बलूचिस्तान के पूर्व चीफ जस्टिस की गोली मारकर हत्या

सांकेतिक तस्वीर

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: शुक्रवार शाम को बलूचिस्तान के खारान इलाके में बलूचिस्तान उच्च न्यायलय के पूर्व चीफ जस्टिस की गोली मारकर हत्या कर दी गई. बताया जा रहा है कि पूर्व चीफ जस्टिस मुहम्मद नूर मस्कानजई शाम की नमाज अदा करने के लिए मस्जिद गए थे. जब वह मस्जिद से बाहर निकल रहे थे तब उन पर हमलावरों ने बेहिसाब गोलियां बरसा दीं. उन्हें अस्पताल ले जाने के दौरान ही उनकी मौत हो गई. 

न्यूज एजेंसी PTI के अनुसार पुलिस उपमहानिरीक्षक नजीर अहमद कुर्द के मुताबिक पूर्व चीफ जस्टिस के मस्जिद से बाहर आते ही कुछ अज्ञात लोगों ने उन पर गोलियां बरसा दीं.  इस घटना में दो अन्य लोग भी घायल हो गए और उनकी हालत अब भी गंभीर बनी हुई है. पुलिस फिलहाल हमलावरों की पहचान के लिए जांच कर रही हैं.

यह भी पढ़ें- अमेरिका में फिर फायरिंग की घटना, 15 साल के किशोर ने पांच लोगों को मारी गोली

बलूचिस्तान में खतरनाक हालात
बता दें कि बलूचिस्तान में इन दिनों हालात खतरनाक बने हुए हैं. यहां बीते एक साल में लगातार कई सुरक्षा अधिकारियों और स्थानीय लोगों पर हमले बढ़े हैं. खारान को बलूचिस्तान प्रांत के सबसे खतरनाक इलाकों में से एक माना जाता है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement