Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

बलूचिस्तान में पुलवामा जैसा आत्मघाती हमला, 9 पुलिसकर्मियों की मौत, 13 घायल

Balochistan Blast: बलूचिस्तान में पुलिस टीम को निशाना बनाकर किए गए आत्मघाती हमले में कुल 9 पुलिसकर्मियों की मौत हो गई है.

बलूचिस्तान में पुलवामा जैसा आत्मघाती हमला, 9 पुलिसकर्मियों की मौत, 13 घायल

Balochistan Blast

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: पाकिस्तान का बलूचिस्तान प्रांत एक बार फिर से धमाके से दहल गया है. पुलिस टीम को निशाना बनाकर किए गए आत्मघाती धमाके में कुल 9 पुलिसकर्मी मारे गए हैं. इसी हमले में कुल 13 अन्य लोग बुरी तरह से घायल हो गए हैं. घायलों को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है जहां उनका इलाज चल रहा है. धमाके के बाद बम निरोधक दस्ता मौके पर पहुंच गया है और इलाके की छानबीन की जा रही है. फिलहाल, किसी भी आतंकी ग्रुप ने इस हमले की कोई जिम्मेदारी नहीं ली है.

'एक्सप्रेस ट्रिब्यून' अखबार के अनुसार, यह विस्फोट क्वेटा-सिबी हाइवे पर काम्बरी पुल पर बलूचिस्तान कांस्टेबुलरी कर्मियों के ट्रक के समीप हुआ. काछी के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) महमूद नोतेजई ने कहा कि प्रारंभिक सबूतों से पता चलता है कि यह एक आत्मघाती हमला था. बहरहाल, यह जांच के बाद ही पता चल पाएगा कि विस्फोट किस तरह का था.

यह भी पढ़ें- 'बदमाशों को सौंप दिया देश, अब कैसा होगा भविष्य', इमरान खान का शहबाज शरीफ पर हमला 

हाई अलर्ट पर है प्रशासन
उन्होंने बताया कि बम निरोधक दस्ता घटनास्थल पर पहुंच गया है और विस्फोट के बाद इलाके की तलाशी ली जा रही है. नोतेजई ने बताया कि बम हमले में बलूचिस्तान कांस्टेबुलरी के कम से कम नौ कर्मियों की मौत हो गई और 13 घायल हो गए. अभी तक किसी ने भी हमले की जिम्मेदारी नहीं ली है. घटना के तुरंत बाद स्थानीय प्रशासन और सुरक्षा बल घटनास्थल पर पहुंचे. 

यह भी पढ़ें- दुनिया की पहली कोविड वैक्सीन बनाने वाले वैज्ञानिक की क्यों की गई हत्या? हत्यारे ने खोले राज

खबर के अनुसार, बलूचिस्तान कांस्टेबुलरी कर्मी सिबी मेला में ड्यूटी से लौट रहे थे जब उन्हें निशाना बनाया गया. विस्फोट की तीव्रता के कारण ट्रक पलट गया. कुछ घायलों की हालत गंभीर बताई जा रही है. बलूचिस्तान कांस्टेबुलरी प्रांतीय पुलिस बल का एक विभाग है जो महत्वपूर्ण कार्यक्रमों और जेलों समेत संवेदनशील इलाकों में सुरक्षा मुहैया कराता है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement