Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Crime News: पति ने गला घोंट शव के टुकड़े ग्राइंडर में डाल बनाया कीमा, थर्रा जाएंगे ये खौफनाक कहानी जानकर

Crime News: स्विटजरलैंड की मॉडल और कैटवॉक कोच क्रिस्टीना जोक्सिमोविक के मर्डर केस ने पूरी दुनिया को हिलाकर रख दिया था. मॉडल की हत्या का आरोप उसके पति पर ही लगा है. 

Crime News: पति ने गला घोंट शव के टुकड़े ग्राइंडर में डाल बनाया कीमा, थर्रा जाएंगे ये खौफनाक कहानी जानकर

सांकेतिक चित्र

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

स्विटजरलैंड को लेकर ज्यादातर भारतीयों के मन में एक खूबसूरत रोमांटिक डेस्टिनेशन की कल्पना होती है. हालांकि, इस खूबसूरत देश से अपराध की एक रोंगटे खड़े करने वाली घटना पिछले दिनों सामने आई थी. इस यूरोपियन देश में अपराध की दर काफी कम होती है, लेकिन मॉडल और कैटवॉक कोच क्रिस्टीना जोक्सिमोविक हत्याकांड ने पूरी दुनिया में सनसनी मचा दी थी. फरवरी में क्रिस्टीना के पति ने पहले गला घोंटकर उनकी हत्या कर दी थी और फिर उनके शव के टुकड़े कर ग्राइंडर में डालकर पीस दिया था. हालांकि, खून के छींटे और डीएनए से पुलिस ने मृतक की पहचान की थी. 

13 फरवरी 2024 को लापता हो गई थी क्रिस्टीना 
स्विट्जरलैंड की क्रिस्टीना अचानक इस साल 13 फरवरी को लापता हो गई थीं जिसके बाद उनके परिवार के लोग परेशान हो गए थे. पुलिस में जब रिपोर्ट लिखाई गई, तो जांच टीम ने पति को सवाल-जवाब के लिए बुलाया था. इस दौरान पति ने जब कई बार पुलिस को गुमराह करने की कोशिश की, तो उस पर शक गहराया था. पुलिस ने जब घर की तलाशी ली, तो उसमें कुछ खून के छींटे ग्राइंडर पर मिले थे. इसके बाद पूरी कहानी सामने आई थी. 


यह भी पढ़ें: Japan Earthquake: जापान में भूकंप के बड़े झटके, सुनामी का अलर्ट भी जारी 


दरअसल क्रिस्टीना के पिता का जब अपनी बेटी से संपर्क नहीं हुआ, तो उन्होंने उसके पति थॉमस को कॉल किया था. थॉमस ने कहा कि वह अपना घर छोड़कर चली गई है और उसे नहीं पता कि वह कहां है. क्रिस्टीना के पिता घूमते हुए घर के बेसमेंट में पहुंच गए जहां के लॉन्ड्री रूम में उन्हें एक पैकेट में सुनहरे रंग के बाल दिखे थे. पुलिस को सूचना देने पर पुलिस पहुंची तो पैकेट में उसका कटा हुआ सिर रखा था. पुलिस ने जब घर की तलाशी ली, तो ग्राइंडर में भी खून के छींटे मिले थे. 

शव के टुकड़े कर ग्राइंडर में पीसा
थॉमस ने पुलिस को बताया कि क्रिस्टीना से उसका झगड़ा हुआ था और उसने उसका गला दबा दिया जिससे उसकी मौत हो गई थी. फिर उसने उसके शव के टुकड़े कर ग्राइंडर में पीस दिया. इसके बाद उसका सिर घर के लॉन्ड्री रूम में रख दिया था, ताकि बाद में उसे किसी सुनसान जगह पर फेंक सके. फिलहाल थॉमस पर स्विट्जरलैंड की अदालत में केस चल रहा है.  


यह भी पढ़ें: Israel ने Hezbollah के ठिकानों पर की एयरस्ट्राइक, 100 की मौत और 400 घायल  


ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement