Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

पाकिस्तान: कराची में गैस पाइपलाइन में धमाका, 14 लोगों की मौत की खबर

पाकिस्तान के कराची में श​निवार को धमाके की खबर सामने आई है. रिपोर्ट्स के मुताबिक इसमें 14 लोगों की मौत हो गई और कई घायल हुए हैं.

Latest News
पाकिस्तान: कराची में गैस पाइपलाइन में धमाका, 14 लोगों की मौत की खबर

karachi

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: पाकिस्तान के कराची में श​निवार को धमाके की खबर सामने आई है. ये धमाका शेरशाह के पाराचा चौक इलाके में हुआ. रिपोर्ट्स के मुताबिक इसमें 14 लोगों की मौत हो गई और कई घायल हुए हैं.

 

एसएचओ जफर अली शाह ने डॉन डॉट कॉम को बताया कि विस्फोट एक बैंक के नीचे स्थित एक नाले में हुआ. अधिकारियों को संदेह है कि इमारत के नीचे नाले में गैसों के जमा होने के कारण विस्फोट हुआ. शाह ने कहा कि परिसर को खाली करने के लिए बैंक को नोटिस जारी किया गया था ताकि नाले की सफाई की जा सके.

जानकारी के अनुसार, नाले से चल रही गैस पाइपलाइन में धमाका हुआ. इसके ऊपर स्थित बैंक भवन को भारी नुकसान पहुंचा. इसके साथ ही एक शोरूम को भी नुकसान पहुंचा है. एसएमबीबी ट्रॉमा सेंटर के प्रमुख डॉ साबिर मेमन ने बताया कि चार लोगों की हालत गंभीर है. पुलिस, कानून प्रवर्तन कर्मी बचाव कार्य में जुटे हैं.

सीवरेज लाइन में गैस का एग्जिट नहीं था, ये धमाके का कारण बना. ये नाला करीब 25 से 30 फुट चौड़ा था. इसके ऊपर बैंक थी. नाले में धमाके के कारण इमारत जमींदोज हो गई. इसके साथ ही गाड़ियों के शोरूम में मौजूद लोगों की धमाके में मौत हो गई. 2016 में इस तरह की घटना सामने आई थी.

शहीद बेनजीर भुट्टो अस्पताल ट्रॉमा सेंटर के प्रमुख डॉ साबिर मेमन ने जियो न्यूज से पुष्टि की कि विस्फोट में 12 लोग मारे गए हैं. उन्होंने यह भी पुष्टि की कि घायलों में चार की हालत गंभीर है.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement