Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Russia Ukraine War : रूसी सैनिकों को भटकाने के लिए यूक्रेन ने हटा लिए सड़कों के साइन बोर्ड

Ukravtodor ने फेसबुक के जरिए यह जानकारी दी कि दुश्मन सेना का कम्यूनिकेशन कमजोर है और अगर साइन बोर्ड हटा लिए जाते हैं तो वे रास्ता भटक सकते हैं.

Russia Ukraine War : रूसी सैनिकों को भटकाने के लिए यूक्रेन ने हटा लिए सड़कों के साइन बोर्ड

Russia Ukraine war

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: रूस की सेना को रास्ता भटकाने और कनफ्यूज करने के लिए यूक्रेन की सड़कों पर से साइन बोर्ड हटा लिए गए हैं. यह काम यूक्रेन में रोड साइन का काम संभालने वाली कंपनी कर रही है. रूसी सैनिकों को कनफ्यूज करने के लिए उन्होंने सड़कों के सारे साइन बोर्ड हटा लिए हैं.

सरकारी कंपनी Ukravtodor ने फेसबुक के जरिए यह जानकारी दी कि दुश्मन सेना का कम्यूनिकेशन कमजोर है और अगर साइन बोर्ड हटा लिए जाते हैं तो वे रास्ता भटक सकते हैं. उन्होंने लिखा, चलो उन्हें नर्क का रास्ता दिखाने में मदद करते हैं.

कंपनी ने एक साइन बोर्ड की तस्वीर शेयर की इसमें जगह के निर्देश की जगह "Go f**k yourself", "Go f**k yourself again" and "Go f**k yourself back in Russia" जैसे मैसेज लिखे हैं.

इससे पहले यूक्रेन के रक्षा मंत्री ने देश की जनता से अपील की थी कि वे सड़कों, गांव और शहरों के नाम मिटा दें. ये सब दुश्मन सेना को कनफ्यूज करने और रास्ता भटकाने के लिए किया गया है.

उन्होंने ट्वीट किया, यूक्रेन में गैरकानूनी तरीके से घूम रही रूसी सेना को कनफ्यूज करने के लिए जनता से अपील है कि वे अपने इलाके की सड़, शहर और गांव के नाम के बोर्ड हटा लें. चलिए अपने देश को सुरक्षित रखने के लिए हर संभव कोशिश करें. 

ukraine war

ये भी पढ़ें:

1- Ukraine: युद्ध के बीच गहराया ऑक्सीजन संकट, WHO ने कहा-अगले 24 घंटों में बढ़ सकती है मुश्किल

2- Russia Ukraine War : बेलारूस ने अपना Non-Nuclear स्टेटस हटाया, रूस वहीं से करेगा परमाणु हथियारों का इस्तेमाल

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement