Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Gujarat Election: गुजरात में सियासी पारा बढ़ाएंगे केजरीवाल और भगवंत मान, गहलोत भी हुए एक्टिव

Gujarat Election: गुजरात की 182 सदस्यीय विधानसभा के लिए साल के अंत में चुनाव होने हैं. राज्य में फिलहाल भाजपा की सरकार है.

Gujarat Election: गुजरात में सियासी पारा बढ़ाएंगे केजरीवाल और भगवंत मान, गहलोत भी हुए एक्टिव

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: गुजरात में सियासी तापमान लगाार बढ़ता जा रहा है. भाजपा के इस गढ़ में आम आदमी पार्टी लगातार लोगों के बीच अपनी पहुंच बढ़ाने की कोशिश कर रही है. देर से ही सही कांग्रेस भी राज्य में एक्टिव नजर आ रही है. आज आप मुखिया अरविंद केजरीवाल और पंजाब के सीएम पार्टी का प्रचार करने के लिए गुजरात पहुंचेंगे. दूसरी तरफ राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत भी गुजरात के तीन दिवसीय दौरे पर रहेंगे.

गुजरात में ये तीनों नेता अपनी पार्टियों के लिए राज्य के विभिन्न हिस्सों में जनसभाओं को संबोधित करेंगे. दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल और पंजाब के उनके समकक्ष भगवंत मान छह रैलियों को संबोधित करेंगे. कांग्रेस सूत्रों ने बताया कि राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत भी छह रैलियों को संबोधित करेंगे.

पढ़ें- Gujarat Election: जहां से आडवाणी ने शुरू की थी रथ यात्रा, वहां जीत को तरसती है भाजपा

AAP नेताओं द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार, अरविंद केजरीवाल और भगवंत मान पंचमहल जिले की मोरवा हदफ विधानसभा सीट पर दोपहर 12 बजे एक जनसभा को संबोधित करेंगे. वे पाटन जिले की कांकरेज विधानसभा सीट पर भी एक रैली को संबोधित करेंगे.

कार्यक्रम के मुताबिक, अरविंद केजरीवाल और भगवंत मान शनिवार को नवसारी जिले के चिखली और नर्मदा जिले के डेडियापाडा में एक जनसभा को संबोधित करेंगे, जबकि रविवार को दोनों भावनगर जिले की गरियाधर विधानसभा सीट और राजकोट जिले के धोराजी में जनसभाओं को संबोधित करेंगे.

पढ़ें- गुजरात के लिए मोदी-शाह की जोड़ी ने बनाया खास प्लान, किला बचाने की है चुनौती

AAP पदाधिकारियों ने बताया कि अपने इस दौरे पर वे आगामी चुनाव की रणनीति पर चर्चा करने के लिए ‘आप’ के नेताओं के साथ बैठक भी करेंगे. वहीं, अशोक गहलोत शुक्रवार को दाहोद जिले के गरबाडा और झालोद में दो रैलियों को संबोधित करेंगे. पार्टी सूत्रों ने बताया कि शनिवार को वह दक्षिण गुजरात के नवसारी जिले के नवसारी में रैलियों को संबोधित करेंगे, जबकि रविवार को वह बनासकांठा जिले के दंता, साबरकांठा जिले के खेदब्रह्मा और अरावली जिले के भिलोदा में एक-एक रैली को संबोधित करेंगे.

(भाषा)

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement