Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Rashifal 19 September 2024: कर्क और कन्या राशि वालों के लिए बन रहा है यात्रा का योग, जानें सभी राशियों का भाग्यफल

Aaj Ka Rashifal: आज का दिन सभी राशियों के लिए कैसा होगा चलिए ज्योतिषाचार्य प्रीतिका मोजुमदार से जानें...

Latest News
Rashifal 19 September 2024: कर्क और कन्या राशि वालों के लिए बन रहा है यात्रा का योग, जानें सभी राशियों का भाग्यफल

Aaj ka Rashifal

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

Today Horoscope: वैदिक ज्योतिष में 12 राशियों के बारे में बताया गया है. ग्रह नक्षत्रों की चाल के मुताबिक इन सभी राशि के जातकों के जीवन पर प्रभाव पड़ता है. ऐसे में राशिफल (Rashifal) से नौकरी, व्यापार, लेन-देन, परिवार और मित्रों के साथ संबंध से लेकर स्वास्थ्य और सेहत के बारे में जान सकते हैं. आज 19 सितंबर 2024, गुरुवार का दिन (19 September 2024) को ग्रह-नक्षत्रों की दशा आपकी राशि के लिए (Aaj Ka Rashifal) क्या संयोग पैदा कर रही है. इसके बारे में ज्योतिषाचार्य प्रीतिका मोजूमदार  (Pritika Majumdar) से जानते हैं कि आपका आज का दिन कैसा रहेगा...

मेष
मेष राशि के लोगों के लिए आज का दिन अनुकूल रहेगा. रुका हुआ धन प्राप्त होगा. मित्रों के सहयोग से काम पूरे होंगे. नया काम शुरू करने की योजना बनेगी. समय से पहले और भाग्य से ज्यादा किसी को नहीं मिलता है, इसलिए अपनी बारी का इंतजार करें. संतान के सहयोग से कई काम पूरे होंगे. नए लोगों से संपर्क बनेगा, जो भविष्य में लाभदायक रहेगा. वाहन सुख संभव है.

वृष
वृष राशि के जातकों का स्वास्थ्य आज उत्तम रहेगा. कारोबार में वृद्धि हो सकती है. जो लोग दूसरे के लिए मांगते हैं, उन्हें कभी अपने लिए नहीं मांगना पड़ता है. माता के स्वास्थ्य की चिंता रहेगी. किसी के बहकाने से अपने संबंध तोड़ने से बचें. पांव में चोट लग सकती है. समाज में नाम होगा.

मिथुन
मिथुन राशि के लोगों के काम से उनके अधिकारी प्रसन्न रहेंगे. पारिवारिक चिंता बनी रहेगी. जिनलोगों की मदद आपने की थी, उनके मुंह फेर लेने से थोड़ी तकलीफ होगी. बीमारी में दवा असर नहीं करेगी. बेहतर होगा अपना डॉक्टर बदलें या किसी योग्य विशेषज्ञ से सलाह लें. नए भवन में जाने के योग हैं.

कर्क
कर्क राशि के जातकों के भाग्य में परिवार के लोगों के साथ यात्रा का योग है. चिंता और तनाव रहेंगे. अपने स्वभाव में परिवर्तन लाना बहुत जरूरी है. कार्यस्थल पर आपकी योजना लाभ देनेवाली रहेगी. पड़ोसियों की मदद करनी पड़ सकती है. क्रोध की अधिकता से परिजन नाखुश होंगे. शेयर बाजार में निवेश से लाभ होगा.

सिंह
सिंह राशि के लोग आज किसी के बहकावे में बहुत जल्द आ सकते हैं. समय रहते जरूरी कार्य पूरा कर लें. निजी जीवन में दूसरों को प्रवेश न दें. पिता के व्यवहार से मनमुटाव होगा. जीवनशैली में परिवर्तन के योग हैं. पुरानी दुश्मनी के चलते विवाद मुमकिन है. किसी प्रभावशाली व्यक्ति से परिचय बढ़ेगा.

कन्या
कन्या राशि के लोगों के लिए आज का दिन उत्तम रहेगा. किसी मनोरंजक यात्रा की योजना बनेगी. सोचे कार्य समय पर होने से मन प्रसन्न रहेगा. अपनी कुशल बातचीत के तरीके से सभी काम आसानी से करवा लेंगे. कार्यस्थल पर अपनी अलग पहचान स्थापित करेंगे. प्रेम-प्रसंग के चलते मन उदास रहेगा.

तुला
तुला राशि के लोगों की कार्यक्षमता में आज वृद्धि होगी. जीवनशैली में आए परिवर्तन से खुश होंगे. आजीविका के नए स्रोत स्थापित होंगे. पारिवारिक सौहार्द्र बना रहेगा. मांगलिक समारोह में सक्रिय भूमिका रहेगी.

वृश्चिक
वृश्चिक राशि के जातकों के लिए आज का दिन मिलाजुला रहेगा. कारोबार मन माफिक लाभ देगा. बुरे लोगों की संगत से दूर रहें. अपने हिसाब से जिंदगी जीना पसंद करेंगे. जो लोग आपके कार्यों की सराहना करते थे, वे आपका विरोध करेंगे. भवन और भूमि के विवादों का अंत होगा. पिता के व्यवसाय में रुचि कम रहेगी.

धनु
धनु राशि के लोगों के लिए आज का दिन लाभदायक रहेगा. बड़ा काम करने का मन बनेगा. समय रहते अपने कार्य पूर्ण करें. पारिवारिक लोगों का सहयोग न मिलने से कार्य प्रभावित होंगे. घर का वास्तु दोष दूर करें तो पारिवारिक तनाव खत्म होगा. बुद्धि का प्रयोग करें. फैक्ट्री के प्रवेश द्वार पर पंचमुखी हनुमान की तस्वीर लगाएं, चमत्कारी लाभ होगा. मित्रों के साथ यात्रा के योग बन रहे हैं.

मकर
मकर राशि वालों के मन में आज प्रसन्नता रहेगी. व्यस्तता के कारण सेहत को न भूलें. अपने जीवनसाथी से नम्रता से बात करें और आप दोनों की वार्तालाप में स्नेह झलके न कि बनावटी बातें करें. वाणी में मधुर रहें. यात्रा के योग हैं. मित्रों के साथ अच्छा समय बीतेगा.

कुंभ
कुंभ राशि वालों के घर में मेहमानों का आगमन हो सकता है. सेहत को नजरअंदाज न करें. अनावश्यक किसी को परेशान करना अच्छी बात नहीं है. आज कोई खुशखबरी सुनने को मिल सकती है. अपने संपर्कों से रुके कार्य पूरे होंगे. बहनों के विवाह की चिंता रहेगी. आत्मविश्वास में वृद्धि होगी.

मीन
मीन राशि के लोगों को आज नए कपड़े और आभूषण मिल सकते हैं. घर बाहर प्रसन्नता रहेगी. जल्दबाजी में किए फैसलों से भारी नुकसान हो सकता है. परिवार में आपकी बातें सुनी जाएंगी. धार्मिक कार्यक्रमों में सहभागिता होगी. जीवनसाथी के स्वास्थ्य में सुधार होगा. परीक्षा परिणाम अनुकूल होगा.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement