Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Mainpuri by-election: 'यादव सरनेम वाले कर्मचारियों को नहीं डालने दिया जा रहा वोट...' राम गोपाल यादव का बड़ा आरोप

Mainpuri by-election Voting: मैनपुरी और रामपुर में उपचुनाव को लेकर सपा ने प्रशासन पर बड़ा आरोप लगाया है.  

Mainpuri by-election: 'यादव सरनेम वाले कर्मचारियों को नहीं डालने दिया जा रहा वोट...' राम गोपाल यादव का बड़ा आरोप
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदीः उत्तर प्रदेश के मैनपुरी और रामपुर सीट पर हो रहे उपचुनाव में आज मतदान किया जा रहा है. इस दौरान सपा ने बीजेपी पर कई आरोप लगाए हैं. सपा (Samajwadi Party) का कहना है कि उसके कार्यकर्ताओं को रोका जा रहा है. सपा महासचिव रामगोपाल यादव ने आरोप लगाते हुए कहा कि यादव सरनेम वाले कार्यकर्ताओं को जबरन रोका जा रहा है. उन्होंने कहा कि इस बार सपा मैनपुरी में भारी बहुमत के साथ जीत रहा है.

लोगों को वोट देने से रोक रही पुलिस - अखिलेश
सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने आरोप लगाते हुए कहा कि मतदान के शुरू से ही प्रशासन पता नहीं किसके इशारे पर काम कर रहा है. मुझे इसकी जानकारी नहीं है. अधिकारियों को क्या ब्रीफिंग दी गई है. सुबह से लगातार शिकायतें आ रही हैं. पुलिस लोगों को वोट नहीं डालने दे रही है. बता दें कि मुलायम सिंह यादव के निधन के बाद मैनपुरी से इस बार अखिलेश यादव की पत्नी डिंपल यादव चुनाव मैदान में हैं. 

बीजेपी पर लगाया आरोप 
उधर राम गोपाल यादव ने बीजेपी पर आरोप लगाते हुए कहा कि बीजेपी के गुंडे मैनपुरी के बिजलीघर में आए. यहां सपा के एजेंटों के साथ धक्का मुक्की की खबरें हैं. रामगोपाल ने आरोप लगाते हुए कहा कि ‘मैनपुरी में, बूथ 141, 142, 143, 144, 145, 146 पर एजेंटों को अनुमति नहीं जा रही. हमने रिटर्निंग ऑफिसर से बात की, मैं पता लगाऊंगा कि क्या बाद में अनुमति दी गई थी. इसी तरह, भाजपा के गुंडे नशे की हालत में मैनपुरी के बिजलीघर में आए और हमारे एजेंट को धक्का देकर बाहर कर दिया. पुलिस और प्रशासन कोई मदद नहीं कर रहे हैं.’  

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement