Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Mainpuri Election: क्या शिवपाल ने दिया डिंपल यादव को आशीर्वाद? अखिलेश ने ट्वीट की तस्वीर

Mainpuri Lok Sabha Bypolls: मैनपुरी लोकसभा सीट पर लंबे समय से सपा का ही कब्जा है. इस सीट पर उपचुनाव के तहत मतदान पांच दिसंबर को होगा.

Mainpuri Election: क्या शिवपाल ने दिया डिंपल यादव को आशीर्वाद? अखिलेश ने ट्वीट की तस्वीर

शिवपाल यादव ने अपनी पार्टी के कार्यकर्ताओं से सपा उम्मीदवार डिंपल यादव को जीत दिलाने का आह्वान किया है.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: मैनपुरी में लोकसभा चुनाव के लिए मतदान से पहले समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव ने अपने चाचा शिवपाल सिंह यादव से मुलाकात की है. इस दौरान अखिलेश यादव की पत्नी व मैनपुरी लोकसभा उपचुनाव में सपा की उम्मीदवार डिंपल यादव भी मौजूद थीं.  सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने खुद इस मुलाकात की तस्वीरें ट्वीट की हैं.

मैनपुरी लोकसभा सीट सपा सरंक्षक मुलायम सिंह यादव के निधन के कारण रिक्त हुई है. पार्टी किसी भी कीमत पर इस सीट को जीतना चाहती है. इस मुलाकात के बाद अखिलेश यादव ने ट्वीट किया, "नेता जी और घर के बड़ों के अलावा मैनपुरी की जनता का भी आशीर्वाद साथ है.''

पढ़ें- श्रद्धा की हत्या के बाद आफताब ने पहचान छुपाने के लिए जलाया था चेहरा, इन अंगों को सबसे पहले लगाया ठिकाने

इससे पहले मैनपुरी लोकसभा उपचुनाव के लिए समाजवादी पार्टी के स्टार प्रचारक बनने के अगले दिन शिवपाल यादव ने बुधवार को पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की और उपचुनाव में सपा उम्मीदवार डिंपल यादव को जीत दिलाने का आह्वान किया.

पढ़ें- गालियां देते थे लेनदार... किसी ने फेसबुक पर मांगे 500 रुपए, जब तंगहाली के शिकार हुए सुपरस्टार्स

मैनपुरी लोकसभा उपचुनाव में शिवपाल की भूमिका इसलिए भी महत्वपूर्ण है क्योंकि उनका विधानसभा निर्वाचन क्षेत्र जसवंतनगर भी मैनपुरी लोकसभा क्षेत्र के तहत आता है. शिवपाल का मैनपुरी के लोगों के साथ करीबी नाता है. शिवपाल यादव का डिंपल के पक्ष में चुनाव प्रचार के लिए उतरना महत्वपूर्ण माना जा रहा है क्योंकि भाजपा ने इस सीट से रघुराज सिंह शाक्य को अपना उम्मीदवार बनाया है जो कभी शिवपाल यादव के करीबी सहयोगी थे.

(भाषा)

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement