Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Himachal Election: जब निर्मला सीतारमण के साथ सेल्फी लेने लगे कांग्रेस कार्यकर्ता

शिमला के मॉल रोड पर चुनाव प्रचार के अंतिम दिन कांग्रेस कार्यकर्ता भाजपा की नेता और वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण के साथ सेल्फी लेते नजर आए.

Himachal Election: जब निर्मला सीतारमण के साथ सेल्फी लेने लगे कांग्रेस कार्यकर्ता

वित्त मंत्री के साथ कांग्रेस कार्यकर्ता

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: हिमाचल प्रदेश में चुनाव प्रचार समाप्त हो चुका है. गुरुवार को चुनाव प्रचार के आखिरी दिन भाजपा, कांग्रेस व आम आदमी पार्टी तीनों ही दलों ने अपनी पूरी ताकत हिमाचल में झोंक दी. चुनाव प्रचार के दौरान कई अनोखे नजारे भी दिखाई दिए. इन्हीं में से एक था वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण को देखते हुए कांग्रेस कार्यकर्ताओं का उनके सेल्फी के लिए घेर लेना.

दरअसल वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण शिमला में मॉल रोड से गुजर रही थीं. वह यहां भाजपा के चुनाव प्रचार कार्यक्रम के मद्देनजर आई थीं. यहां कांग्रेस के कार्यकर्ता भी प्रियंका गांधी के स्वागत के लिए जुटे हुए थे, तभी उन्होंने शिमला क्लब के पास मॉल रोड से गुजर रहे केंद्रीय वित्त मंत्री के काफिले को देखा. इन कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने वित्त मंत्री से सेल्फी का निवेदन किया तो उन्होंने भी इन्हें निराश नहीं किया.

पढ़ें- हम गारंटी नहीं घोषणा पत्र करेंगे जारी, कांग्रेस कहीं भी टक्कर में नहीं- जयराम ठाकुर

निर्मला सीतारमण के साथ मौजूद भाजपा के मीडिया प्रभारी करण नंदा ने कहा, "वित्त मंत्री ने जब कांग्रेस कार्यकर्ताओं को अपनी ओर हाथ हिलाते देखा, तो उन्होंने अपना काफिला रोक दिया. वह अपने वाहन से उतरीं और उनसे मिलीं. उन्होंने (कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने) वित्त मंत्री के साथ सेल्फी ली."

पढ़ें- हिमाचल में भाजपा का सिरदर्द बने 'भितरघाती', प्रदेश उपाध्यक्ष समेत 6 नेता निष्कासित

सूत्रों के अनुसार, जब महिला कांग्रेस प्रमुख ने कांग्रेस का पटका पहने पार्टी समर्थकों को बुलाया, तो उन्होंने अपने नेता को अनसुना करते हुए कहा कि सीतारमण ने महिलाओं को गौरवान्वित किया है और वे उनके साथ सेल्फी लेना चाहती हैं.

(भाषा)

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement