Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

UP Election Result 2022: Jayant के इलाके में क्या रहा परिणाम? जानिए RLD को मिली कितनी सीट

जयंत चौधरी के जिले बागपत में भाजपा ने तीन में से दो सीटें जीत ली हैं. जिले की बागपत और बड़ौत सीट पर भाजपा और छपरौली सीट पर रालोद जीती है.

UP Election Result 2022: Jayant के इलाके में क्या रहा परिणाम? जानिए RLD को मिली कितनी सीट

जयंत चौधरी के इलाके में भाजपा ने जीती 2 सीट

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदीः उत्तर प्रदेश में भाजपा की सरकार बनना तय है. पश्चिमी यूपी में जयंत चौधरी भाजपा को बड़े नुकसान की बात कर रहे थे लेकिन उनके खुद के गृह जनपद में भी भाजपा ने तीन में से दो सीटों पर जीत दर्ज कर ली है. रालोद के हाथ सिर्फ अपना गढ़ छपरौली लगा है. चुनाव आयोग की वेबसाइट के अनुसार, उत्तर प्रदेश में भाजपा गठबंधन 273 सीटों पर आगे है.

जानिए Baghpat, Baraut और Chhaprauli Vidhansabha Results 

Baghpat Election Result

बागपत विधानसभा सीट से बीजेपी प्रत्याशी योगेश धामा ने 1,00,639 वोटों के साथ जीत हासिल की जबकि दूसरे नंबर पर 94,224 वोटों के साथ रालोद प्रत्याशी नवाब अहमद हमीद रहे. तीसरे स्थान पर 12,804 वोटों के साथ बसपा के करुण कसाना रहे. वहीं चौथे स्थान पर कांग्रेस प्रत्याशी अनील रहे. 

Baraut Election Result

बागपत की बड़ौत विधानसभा सीट से बीजेपी प्रत्याशी कृष्णपाल मलिक ने 90,067 मतों के साथ जीत हासिल की जबकि दूसरे नंबर पर रहे रालोद प्रत्याशी जयवीर तोमर ने 89,872 मत प्राप्त किए. बसपा के अंकित 89872 वोटों के साथ तीसरे स्थान पर रहे. वहीं कांग्रेस के राहल कुमार 1840 वोटों के साथ चौथे नंबर पर रहे. 

Chhaprauli Election Result

छपरौली विधानसभा पर रालोद के अजय कुमार ने 1,10,940 वोटों के साथ जीत हासिल की. जबकि दूसरे नंबर पर 81,357 वोट पाकर बीजेपी के सहेंद्र सिंह रमाला रहे. तीसरे स्थान पर 9740 वोटों के साथ बसपा के साहीक रहे. वहीं चौथे स्थान पर कांग्रेस के मोहम्मद यूनस रहे. 

पढ़ें: Assembly Election Result: बीजेपी दफ्तर पहुंचे पीएम मोदी, फूल बरसाकर कार्यकर्ताओं ने किया वेलकम

पढ़ें; UP Election Result: बीजेपी दफ्तर पहुंचे योगी आदित्यनाथ, कार्यकर्ताओं के साथ जीत की होली

हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement