Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

UP Election Results 2022: केशव प्रसाद मौर्य बोले- हार रही है गुंडागर्दी, खुद सिराथू सीट से पीछे

केशव प्रसाद मौर्य ने कहा है कि गुंडों की पार्टी यानी सपा की यूपी में करारी हार हो रही है.

UP Election Results 2022: केशव प्रसाद मौर्य बोले- हार रही है गुंडागर्दी, खुद सिराथू सीट से पीछे
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: UP Election Results 2022 उत्तर प्रदेश की 403 विधानसभा सीटों के लिए मतगणना जारी है लेकिन रुझानों में बीजेपी को स्पष्ट बहुमत मिलता दिख रहा है. इसके साथ पार्टी 260 सीटों पर आगे चल रही है. इसके चलते बीजेपी में  कार्यकर्ताओं में भी जोश दिख रहा है. वहींं डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने सपा पर हमला बोलते हुए कहा है कि गुंडागर्दी हार रही है.

बीजेपी की होगी ऐतिहासिक जीत 

उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि यूपी में भाजपा की ऐतिहासिक जीत होगी, जीत का कारण बूथ तक भाजपा मजबूत संगठन होना, डबल इंजन सरकार ने गरीबों के लिए जीवन स्तर में सुधार, नि:शुल्क राशन वितरण के साथ अति पिछड़े अति दलित वोटरों का मोदी जी योगी जी के प्रति भरोसे के साथ सुशासन, विकास, सुरक्षा आदि मुद्दों पर कमल को वोट मिला है. 

दिलचसप बात यह भी है कि सपा की हार  के दावे करने वाले केशव प्रसाद मौर्य अपनी ही सिराथू सीट से आगे चल रहे हैं. ऐसे में अब यह देखना दिलचस्प होगा कि वो अपनी सीट निकाल पाते हैं या नहीं. 

सपा भी दे रही है टक्कर 
बता दें कि उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 मतगणना के शुरूआती रुझान बेहद दिलचस्प हैं जहां सीएम योगी आदित्यनाथ की फिर से सत्ता में वापसी होती दिख रही है. अखिलेश यादव की पार्टी सपा इस समय 124 सीटों पर आगे चल रही है. 

हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement