Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

PM Narendra Modi आज देशभर के BJP कार्यकर्ताओं के साथ करेंगे संवाद

प्रधानमंत्री ने हाल ही में नमो एप के जरिए अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी के कार्यकर्ताओं के साथ भी संवाद किया था.

PM Narendra Modi आज देशभर के BJP कार्यकर्ताओं के साथ करेंगे संवाद

pm modi

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी. उत्तर प्रदेश, उत्तराखंड, पंजाब, गोवा और मणिपुर विधानसभा चुनाव को लेकर जारी चुनाव प्रचार के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मंगलवार को देशभर के BJP कार्यकर्ताओं के साथ संवाद करेंगे. भाजपा ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से ट्वीट कर प्रधानमंत्री मोदी के इस संवाद कार्यक्रम की जानकारी दी.

भाजपा ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से प्रधानमंत्री के संवाद कार्यक्रम की जानकारी देते हुए बताया, "प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 25 जनवरी को सुबह 11 बजे देश भर के भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ नमो एप (ऑडियो) पर संवाद करेंगे."

भाजपा ने मिस्ड कॉल के जरिए अपने कार्यकर्ताओं से नमो एप (NaMo App) डाउनलोड करने की अपील करते हुए आगे अपने ट्वीट में कहा, "एप डाउनलोड करने के लिए 18002090920 पर मिस्ड कॉल दें."

प्रधानमंत्री ने हाल ही में नमो एप के जरिए अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी के कार्यकर्ताओं के साथ भी संवाद किया था. इसी एप के माध्यम से देशभर में लोगों को पार्टी से जोड़ने के लिए भाजपा 'माइक्रो डोनेशन' अभियान भी चला रही है. रविवार से भाजयुमो भी देशभर में मंडल और बूथ स्तर तक इस अभियान को चलाने की शुरुआत कर चुकी है.

पढ़ें- UP Elections: सपा ने जारी की 159 उम्मीदवारों की लिस्ट, करहल से Akhilesh लड़ेंगे चुनाव

दरअसल, भाजपा के विस्तार और चुनावी अभियान में नमो एप की भूमिका लगातार महत्वपूर्ण होती जा रही है. ऐसे में मंगलवार को भले ही प्रधानमंत्री मोदी देशभर के पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ संवाद करेंगे, लेकिन सबकी निगाहें इस बात पर टिकी होगी कि वह चुनावी राज्यों वाले पांचों राज्यों और वहां चुनावी जिम्मेदारियों को संभाल रहे कार्यकर्ताओं को क्या दिशा-निर्देश और मंत्र देते हैं.

पढ़ें- UP Elections: AAP प्रत्याशी खुद को लगाने जा रहा था आग! पुलिस ने रोका, जानिए क्या था मामला

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement