Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Goa Elections: Congress को संजय राउत का चैलेंज, बोले- दिखा देंगे शिवसेना-एनसीपी गठबंधन की ताकत

Goa Election: गोवा में कांग्रेस अब तक 31 उम्मीदवार घोषित कर चुकी है. वह गोवा फॉरवर्ड पार्टी तथा कुछ अन्य पार्टियों के लिए कुछ सीटें छोड़ सकती है.

Goa Elections: Congress को संजय राउत का चैलेंज, बोले- दिखा देंगे शिवसेना-एनसीपी गठबंधन की ताकत

Image Credit- Twitter/ANI

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी. गोवा में इसबार कांग्रेस पार्टी को सत्ता में वापसी की उम्मीद है. हालांकि उसकी राह में महाराष्ट्र के उसके सहयोगी बड़ा रोड़ा बन सकते हैं. NCP और शिवसेना लगातार कांग्रेस से गोवा में गठबंधन की मांग कर रहे हैं लेकिन कांग्रेस गठबंधन के मूड में नजर नहीं आ रही है.

बुधवार को शिवसेना के प्रवक्ता संजय राउत ने कहा कि यह कांग्रेस का दुर्भाग्य है कि उन्होंने हमारे साथ गठबंधन नहीं किया. हम आगामी गोवा विधानसभा चुनाव में शिवसेना-एनसीपी गठबंधन की ताकत दिखाएंगे. केवल हमारी पार्टी सत्ता में आएगी.

वहीं एनसीपी की तरफ से प्रफुल्ल पटेल ने कहा कि हमने कांग्रेस को संयुक्त रूप से गोवा चुनाव (Goa Election) लड़ने का प्रस्ताव दिया, लेकिन हमारा प्रयास व्यर्थ गया. उन्होंने हां या न में जवाब नहीं दिया... NCP और शिवसेना संयुक्त रूप से गोवा चुनाव लड़ेंगे, सभी 40 सीटों पर नहीं, बल्कि पर्याप्त संख्या में. पहली सूची कल जारी की जा सकती है.

कांग्रेस ने पांच और उम्मीदवार घोषित किए
कांग्रेस (Congress) ने गोवा विधानसभा चुनाव के लिए बुधवार को पांच उम्मीदवारों की एक और सूची जारी की. पार्टी की ओर से जारी सूची में प्रमुख नाम पूर्व मंत्री माइकल लोबो की पत्नी डलैला लोबा है जिन्हें सियोलिम विधानसभा क्षेत्र टिकट दिया गया है.

पढ़ें- UP Elections: Aparna Yadav के भाजपा में शामिल होने से CM योगी खुश, कही बड़ी बात

माइकल लोबो और डेलैला हाल में भाजपा छोड़कर कांग्रेस में शामिल हुए थे. माइकल लोबो को कालंग्यूट विधानसभा क्षेत्र से उम्मीदवार बनाया गया है. कांग्रेस की इस सूची के अनुसार, सलीगांव से केदार नाईक, अल्डोना से कार्लोस अल्वारेस फरेरा, प्रियोल से दिनेश जल्मी और कर्टोरिम से मोरेनो रिबेलो को उम्मीदवार बनाया गया है.

पढ़ें- ये हैं Mulayam Singh के परिवार की 5 बहुएं, किसी ने की लंदन में पढ़ाई और कोई है Doctor

गोवा में कांग्रेस अलग-अलग सूचियों में अब तक 31 उम्मीदवार घोषित कर चुकी है. वह गोवा फॉरवर्ड पार्टी तथा कुछ अन्य पार्टियों के लिए कुछ सीटें छोड़ सकती है जिनके साथ वह गठबंधन कर रही है. राज्य में सभी 40 विधानसभा सीटों के लिए 14 फरवरी को मतदान होगा. 10 मार्च को मतगणना होगी.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement