Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Brahmastra Box Office Collection: शेयर बाजार के लिए भी बूस्टर डोज साबित हुई 'ब्रह्मास्त्र'

PVR And Inox Share Price : आज शेयर बाजार में पीवीआर और आईनॉक्स के शेयरों में 5 फीसदी से ज्यादा की तेजी देखने को मिली है.

Brahmastra Box Office Collection: शेयर बाजार के लिए भी बूस्टर डोज साबित हुई 'ब्रह्मास्त्र'
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: रणबीर कपूर और आलिया भट्ट अभिनीत ब्रह्मास्त्र के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन (Brahmastra Box Office Collection) से सिर्फ बॉलीवुड को ही राहत नहीं मिली है, शेयर बाजार (Share Market) के सिनेमा शेयरों में तेजी देखने को मिली है. वहीं बीएसई एक बार फिर से 60 हजार से ज्यादा अंकों पर कारोबार कर रहा है. पीवीआर और आईनॉक्स लीजर के शेयरों (PVR And Inox Share Price) में 5 फीसदी से ज्यादा की तेजी देखने को मिल रही है. आपको बता दें कि फिल्म का वीकेंड कलेक्शन वर्ल्ड वाइड 200 करोड़ रुपये के पार चला गया है. वहीं रणबीर की फिल्मी करियर की यह बेस्ट ऑपनिंग वीकेंड फिल्म बन गई है. इस फिल्म ने संजू के रिकॉर्ड को तोड़ दिया है. आइए आपको भी बताते हैं कि आखिर शेयर बाजार में सिनेमा शेयरों में किस तरह के आंकड़ें देखने को मिल रहे हैं. 

पीवीआर और आईनॉक्स के शेयरों में तेजी 
आज शेयर बाजार में पीवीआर के शेयरों में 5 फीसदी की तेजी देखने को मिली और कंपनी का शेयर 1,926.20 रुपये तक चढ़ गया. वैसे कंपनी का शेयर आज 1,903 रुपये के साथ ओपन हुआ था और कारोबारी सत्र के दौरान के 5 फीसदी का उछाल देखने को मिला है. वैसे सुबह 11 बजकर 35 मिनट पर कंपनी का शेयर 4 फीसदी की तेजी के साथ 1,907 रुपये पर कारोबार कर रहे थे. वहीं दूसरी ओर आईनॉक्स के शेयरों में 5 फीसदी से ज्यादा की तेजी देखने को मिली और कारोबारर सत्र के दौरान कंपनी का शेयर 521 रुपये पर पहुंच गया. वैसे आज कंपनी का शेयर 514.10 रुपये पर ओपन हुआ था. सुबह 11 बजकर 35 मिनट पर कंपनी का शेयर 4.44 फीसदी की तेजी के साथ 516.70 रुपये पर कारोबार कर रहा है. 

Gold Silver Price Today: सोना 50,500 रुपये से नीचे, चांदी के दाम में मामूली तेजी, जानें फ्रेश प्राइस 

दोनों के विलय को लेकर चल रही है बातचीत
इस बीच, मल्टीप्लेक्स ऑपरेटर पीवीआर ने प्रतिद्वंद्वी आईनॉक्स लीजर के साथ विलय की योजना के लिए मंजूरी लेने के लिए 11 अक्टूबर को अपने शेयरधारकों और लेनदारों की बैठक बुलाई है. यह 22 अगस्त को नेशनल कंपनी लॉ ट्रिब्यूनल (एनसीएलटी) की मुंबई पीठ द्वारा पीवीआर को एक बैठक बुलाने का निर्देश देने के बाद आया है. इस साल जून में, पीवीआर और आईनॉक्स लीजर दोनों ने कहा था कि उन्हें अपने विलय के लिए एनएसई और बीएसई से मंजूरी मिल गई है.

Pm Kisan Yojana में है आपका नाम तो हर महीने मिलेंगे 3 हजार रुपये बस करना होगा जरूरी काम 

शेयर बाजार में तेजी 
बीते सप्ताह के आखिरी कारोबारी दिन गिरावट के साथ बंद होने के शेयर बाजार में सोमवार को तेजी देखने को मिल रही है. आंकड़ों की बात करें तो बांबे स्टॉक एक्सचेंज का प्रमुख सूचकांक सेंसेक्स 417.51 अंकों की तेजी के साथ 60,210.65 अंकों पर कारोबार कर रहा है. वहीं दूसरी ओर नेशनल स्टॉक एक्सचेंज का प्रमुख सूचकांक निफ्टी 50 123 अंकों की तेजी के साथ 17,956.80 अंकों पर कारोबार कर रहा है. 

Pm Kisan Yojana में है आपका नाम तो हर महीने मिलेंगे 3 हजार रुपये बस करना होगा जरूरी काम 

कुछ इस तरह का रहा है फिल्म का वीकेंड कलेक्शन 
ब्रह्मास्त्र फिल्म ने दुनिया भर में 200 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया है और रिलीज के पहले दो दिन में दुनिया भर में ग्रॉस बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 150 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है. शुक्रवार को तेज गिरावट के बाद आज शेयरों में तेजी आई है. 9 सितंबर को रिलीज हुई, रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और अमिताभ बच्चन अभिनीत बड़े बजट की ब्रह्मास्त्र की पहली किस्त ने अपने शुरुआती दिन में 75 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था. अयान मुखर्जी द्वारा निर्देशित, यह फिल्म कथित तौर पर 400 करोड़ रुपये से अधिक के बड़े बजट पर बनाई गई है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement