Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Shiba Inu के 50 करोड़ टोकन किए गए बर्न, निवेशकों को हो सकता है बड़ा मुनाफा

Shiba Inu के टोकंस की बड़ी सख्या में बर्निंग की गई है. अनुमान लगाया जा रहा है कि आने वाले दिनों में इसकी कीमतों में इजाफा हो सकता है.

Latest News
Shiba Inu के 50 करोड़ टोकन किए गए बर्न, निवेशकों को हो सकता है बड़ा मुनाफा

शिबा इनु

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: Cryptocurrency में अगर आप निवेश करते हैं तो सबसे पहले क्रिप्टो की मार्केट कैप पर ध्यान दें. आज के समय में क्रिप्टो बाजार में Bitcoin, Dogecoin, Ethereum, XRP, Shiba Inu, Cardano प्रमुख क्रिप्टोकरेंसीज हैं. इस बीच Shiba Inu के निवेशकों के लिए खुशखबरी है. जानकारी के मुताबिक पिछले 24 घंटों में शिबा इनु टोकंस की बड़ी संख्या में बर्निंग की गई है. शिबा इनु की टीम ने टोकंस को गैर सस्पेंडेड वालेट्स में लॉक कर दिया है. इस बारे में बर्न ट्रैकिंग प्लेटफॉर्म  Shibburn पर जानकारी दी गई है. रिपोर्ट की मानें तो कम से कम 50 करोड़ शिबा इनु टोकंस की बर्निंग की गई है. इन्हें ऐसे वालेट्स में लॉक किया गया है जहां से टोकंस को दुबारा सर्कुलेशन में नहीं लाया जाता है. 

शिबा इनु के टोकन की भारी संख्या में खरीदारी

व्हेल अकाउंट्स की पर्चेज गतिविधियां SHIB के लिए तेज हो गई हैं. शिबा इनु के टोकंस की व्हेल्स ने भारी संख्या में खरीदारी की है. इस वजह से आने वाले दिनों में इस मीम क्रिप्टोकरेंसी की कीमत में वृद्धि देखने को मिलेगी. व्हेल्स में शिबा इनु के छिपे खजाने में कम से कम 25 प्रतिशत का मुनाफा हुआ है.


यह भी पढ़ें:  Best Stocks: इन 5 शेयरों में करें निवेश, होगा बढ़िया मुनाफा

 

इस बारे में ट्रैकिंग प्लेटफॉर्म Shibaburn ने ट्वीट कर जानकारी दी कि शिबा इनु की टीम ने कल सुबह से लेकर अब तक 525,200,039 शिबा इनु टोकंस की बर्निंग कर दी है. टोकन बर्निंग में सर्कुलेटिंग सप्लाई से क्रिप्टोकरेंसी को हटा दिया गया है. टोकन की डेवलपमेंट टीम इस काम को अंजाम दे रही है.

क्यों की जाती है टोकन बर्निंग?

टोकन बर्निंग करने के पीछे कई वजह होते हैं. कई बार टोकन की कीमत में इजाफा करने के लिए इसकी बर्निंग की जाती है. सर्कुलेशन सप्लाई से टोकन के कम होने पर इसकी डिमांड में बढ़ोतरी होने लगती है. इस वजह से भी टोकन की डिमांड बढ़ने से इसकी कीमत में वृद्धि होती है.

यह भी पढ़ें:  अपने EPF अकाउंट के UAN को कैसे जानें?

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए  हिंदी गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement