Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Akasa Air Staff Dress: कंपनी की ऑफिशियल ड्रेस की तस्वीरें की साझा, जमकर हो रही तारीफ

Akasa Air Staff Dress: राकेश झुनझुनवाला की आकाश एयर के कर्मियों की ऑफिशियल ड्रेस ट्विटर पर तेजी के साथ वायरल हो रहा है. लोग जमकर इसकी तारीफें कर रहे हैं.

Latest News
Akasa Air Staff Dress: कंपनी की ऑफिशियल ड्रेस की तस्वीरें की साझा, जमकर हो रही तारीफ

Akasa Airline Outfit

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: Akasa Air Staff Dress राकेश झुनझुनवाला की अकासा एयरलाइन (Akasa Airline) एक बार फिर से सुर्खियों में छा गया है. दरअसल 4 जुलाई को अकासा एयरलाइन ने अपने क्रू मेंबर्स की ड्रेस ट्विटर पर ट्वीट किया. एयरलाइन के कर्मियों का यह ड्रेस काफी पॉपुलर हो रहा है और लोग इसे काफी पसंद कर रहे हैं. जानकारी के मुताबिक बता दें कि एयरलाइन इस महीने के अंत तक अपने कमर्शियल उड़ान संचालन शुरू करने की योजना बना रही है.

ट्विटर पर ऑफिशियल ड्रेस की तस्वीरें साझा 

एयरलाइन के ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर एक तस्वीर साझा की गई है जिसमें पायलट की वर्दी काले रंग का और अन्य क्रू मेंबर्स की वर्दी (Akasa Airline Outfit) ऑरेंज रंग में है जो दोनों ही समूह को काफी आकर्षक बना रहे हैं. बता दें कि अकासा एयरलाइन (Akasa Airline) ने अपने इन फ्लाइट क्रू कर लिया कस्टम ट्राउजर, जैकेट और आरामदायक स्नीकर्स पेश किया है. बता दें कि यह वर्दी पर्यावरण के भी अनुकूल है. दरअसल यह ड्रेस ‘रिसाइकल्ड पॉलिस्टर फैब्रिक’ से बनी है.
 


 


कंपनी ने एक प्रेस विज्ञप्ति में कहा कि, "वर्दी कर्मचारी केंद्रितता और स्थिरता की कंपनी की मूल मान्यताओं से प्रेरित है. ट्राउजर और जैकेट का कपड़ा खास तौर पर अकासा एयर के लिए बनाया गया है, जिसमें रिसाइकल्ड पॉलिस्टर फैब्रिक का उपयोग किया गया है, जो समुद्री कचरे से बचाई गई बोतल प्लास्टिक से बनाया गया है. वर्दी फिट कर्मचारियों को उनके व्यस्त उड़ान के दौरान आराम सुनिश्चित करने के लिए सर्वोत्तम संभव खिंचाव प्रदान करने पर केंद्रित है. इसे राजेश प्रताप सिंह ने डिजाइन किया है, जैकेट भारतीय बंद गला से प्रेरित है.”

 

एयरलाइन के इस स्थायी कदम के लिए ट्विटर पर लगतार लोग तारिफ कर रहे हैं. एक युजर ने ट्वीट किया कि "महिलाओं के लिए कोई दर्दनाक उंची एड़ी नहीं! एक स्वागत योग्य बदलाव.”

यह भी पढ़ें :  Airtel’s cheapest plan! 5 रुपये में 1 साल के लिए 340GB डेटा, मुफ्त कॉल, SMS और OTT बेनिफिट, यहां पढ़ें पूरी डिटेल

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement