Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Best Stock: एक महीने में इन शेयरों ने दिया 175% से ऊपर का मुनाफा, क्या आपने भी किया है इनमें निवेश?

शेयर बाजार में इस हफ्ते कई शेयरों में भारी गिरावट देखी गई है. इसके बावजूद कई ऐसे शेयर भी हैं जो निवेशकों अच्छा रिटर्न दे रहे हैं.

Best Stock: एक महीने में इन शेयरों ने दिया 175% से ऊपर का मुनाफा, क्या आपने भी किया है इनमें निवेश?
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: शेयर बाजार में तेजी के साथ बदलाव होता दिख रहा है. किसी दिन इसमें तेजी देखी जा रही तो किसी दिन भारी गिरावट दर्ज की जा रही है. हालांकी इस उठा-पटक के बीच कुछ ऐसे शेयर भी हैं जिन्होंने एक महीने के अंदर ही अपने निवेशकों को अच्छा खासा मुनाफा दिया है. आइए जानते हैं कौन से ये शानदार शेयर 

KFIS Financial Services 

केएफआईएस फाइनेंसियल सर्विसेज के शेयर में 5 प्रतिशत की तेजी दर्ज की गई है. बीते एक महीने की बात करें तो इसने अपने निवेशकों को लगभग 178 प्रतिशत का रिटर्न दिया है. एक महीने में कंपनी का शेयर 109.80 रुपये से 305.20 रुपये पर पहुंच गया है. यानी अगर किसी निवेशक ने एक महीने पहले इस शेयर में 1 लाख रुपये का निवेश किया होता तो आज उसे 1.78 लाख रुपये का फायदा हो रहा होता.

Magellanic Cloud

मैगेलैनिक क्लाउड के स्टॉक में भी 5 प्रतिशत की मजबूती दर्ज की गई. पिछले एक महीने में इस स्टॉक ने भी 178 प्रतिशत की बढ़त दर्ज की है. एक महीने पहले मैगेलैनिक क्लाउड के शेयर का भाव 122.70 रुपये था जो आज 341 रुपये पर ट्रेडिंग कर रहा है. इस स्टॉक ने भी 1 लाख रुपये को 1.78 लाख रुपये का फायदा दिलाया है.

Sezal Glass Limited

सेजल ग्लास लिमिटेड के शेयर में 5 प्रतिशत की वृद्धि दर्ज की गई है. बीते एक महीने में इस शेयर ने अपने निवेशकों को 176.5 प्रतिशत का प्रॉफिट दिया है. एक महीने पहले इसका स्टॉक 41.25 रुपये पर था जो आज 114.05 रुपये पर बना हुआ है. यानी अगर किसी निवेशक ने एक महीने पहले इस शेयर में 1 लाख रुपये का निवेश किया होता तो आज उसे 1.76 लाख रुपये का फायदा हो रहा होता.

Shanti Educational

शांति एजुकेशनल के शेयर में भी लगातार 5 प्रतिशत का अपर सर्किट लग रहा है. बीते एक महीने पहले इस शेयर का दाम 162.40 रुपये था जो आज 446.15 रुपये है. इस लिहाज से एक महीने के अंदर इस शेयर में 175 प्रतिशत का इजाफा हुआ है. अगर किसी निवेशक ने एक महीने पहले इस शेयर में 1 लाख रुपये का निवेश किया होता तो आज उसके पास 1.75 लाख रुपये होते.

यह भी पढ़ें:  DNA एक्सप्लेनर: Electoral Bond क्या होता है? कहां मिलता है, कितना चंदा दे सकते हैं, सभी सवालों का जवाब मिलेगा यहां

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement