Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Asia Cup Ind Vs Pak Virat Kohli: पाकिस्तान के साथ मुकाबले में आज विराट कोहली पूरा कर सकते हैं शतक!

India Vs Pakistan Virat Kohli: एशिया कप में सुपर-4 मुकाबलों की कड़ी में आज भारत बनाम पाकिस्तान (India Vs Pakistan) का महामुकाबला है. टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli Ind Vs Pak) आज के मुकाबले में एक खास शतक लगाने के बहुत करीब हैं.

Asia Cup Ind Vs Pak Virat Kohli: पाकिस्तान के साथ मुकाबले में आज विराट कोहली पूरा कर सकते हैं शतक!

 virat kohli india vs pakistan 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: एशिया कप में भारत और पाकिस्तान (Asia Cup India Vs Pakistan) के बीच सुपर-4 का मुकाबला कुछ ही देर में दुबई क्रिकेट स्टेडियम में शुरू होने वाला है. आज के मुकाबले में टीम इंडिया की जीत के साथ फैंस अपने स्टार खिलाड़ियों को भी लय में लौटते देखना चाहते हैं. पूर्व भारतीय कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli Records) अगर आज के मुकाबले में तीन छक्के लगाने में कामयाब होते हैं तो वह छक्कों का शतक जरूर पूरा कर लेंगे. फिलहाल वह इस मुकाम से 3 कदम दूर हैं.  

सबसे ज्यादा छक्के लगाने की लिस्ट में दूसरे नंबर पर हैं रोहित शर्मा
टी20 मैच में सबसे ज्यादा छक्के लगाने का रिकॉर्ड न्यूजीलैंड के मार्टिल गप्टिल के नाम है. इंटरनेशनल टी20 मैचों में उन्होंने अब तक 172 छक्के लगाए हैं. इस लिस्ट में दूसरे नंबर पर भारतीय कप्तान रोहित शर्मा हैं. उन्होंने अब तक 165 छक्के लगाए हैं. वेस्टइंडीज के तूफानी बल्लेबाज क्रिस गेल ने 75 पारियों में ही 124 सिक्सर जड़े हैं. भारत के कुल 9 बल्लेबाजों ने अब तक 100 या उससे ज्यादा छक्के लगाए हैं. 

टी20 में छक्के लगाने के मामले में रोहित शर्मा हैं आगे

ऑस्ट्रेलिया के ग्लेन मैक्सवेल और वेस्टइंडीज के काइरन पोलार्ड भी इस  लिस्ट में विराट कोहली से आगे हैं. इन दोनों ही बल्लेबाजों ने अब तक 99 छक्के लगाए हैं. कोहली ने पिछले 2 मैच में लय में लौटने का संकेत दिया है और फैंस को आज के मैच में उनसे बड़ी पारी की उम्मीद है. 

यह भी पढ़ें: Ind Vs Pak: प्लेइंग 11 में इस गेंदबाज की होगी सरप्राइज एंट्री? इंस्टाग्राम वीडियो शेयर कर दिया बड़ा हिंट

Virat Kohli का पुराना अंदाज दिखना अभी बाकी 
पाकिस्तान के खिलाफ विराट कोहली ने लगभग 100 की स्ट्राइक रेट से 34 गेंदों में 35 रनों की पारी खेली थी. इस धीमी पारी की वजह से शोएब अख्तर समेत कई खिलाड़ियों ने उनकी आलोचना की थी. हांगकांग के खिलाफ वह अर्धशतक लगाने में कामयाब रहे थे और 59 रन बनाए थे लेकिन वह उस अंदाज में  नहीं दिखे जिसके लिए जाने जाते हैं. 

फैंस को उम्मीद है कि एक बार फिर पूर्व भारतीय कप्तान अपने परिचित अंदाज में निडर बल्लेबाजी करते हुए दिखेंगे. पाकिस्तान के खिलाफ आज के मैच में वह जमकर रन बनाएंगे और उनके बल्ले से खूब बाउंड्री निकलेंगी. भारत और पाकिस्तान के बीच आज का मैच शाम साढ़े सात बजे से शुरू होगा.  

यह भी पढ़ें: India vs Pakistan Live: दिल थाम के बैठ जाओ, लाइव मैच होने वाला है शुरू

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement