Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Ind vs WI series: Rishabh Pant की तरह हुआ था इस गेंदबाज का एक्सीडेंट, अब भारत के खिलाफ करेगा टीम वापसी

भारत और वेस्टइंडीज के बीच 27 जुलाई से शुरू होने वाली वनडे सीरीज में वेस्टइंडीज के तेज गेंदबाज ओशेन थॉमस खतरनाक एक्सीडेंट के बाद टीम में अपनी वापसी कर रहे हैं.

Ind vs WI series: Rishabh Pant की तरह हुआ था इस गेंदबाज का एक्सीडेंट, अब भारत के खिलाफ करेगा टीम वापसी
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदीः वेस्टइंडीज के खिलाफ दो टेस्ट मैच सीरीज को 1-0 से जीतने के बाद भारतीय टीम की नजर 27 जुलाई से शुरू हो रही वनडे सीरीज को अपने नाम करने पर होगी. वनडे सीरीज के लिए वेस्टइंडीज टीम में एक ऐसा तेज गेंदबाज वापसी कर रहा हैं जिसका ठीक 3 साल पहले भारतीय विकेटकीपर ऋषभ पंत की तरह की खतरनाक एक्सीडेंट हुआ था. इस गेंदबाज ने रोहित शर्मा और शिखर धवन जैसे बल्लेबाजों को पवेलियन की राह दिखाई है. ऐसे में एक बार फिर इस गेंदबाज की नजर कप्तान के विकेट पर होगी. ये गेंदबाज है ओशेन थॉमस, जिन्होंने सिर्फ 20 वनडे खेले हैं. उन्होंने आखिरी वनडे साल 2020 में आरयलैंड के खिलाफ खेला था और उस मैच में 3 विकेट चटकाए थे. 

ये भी पढ़ें: कोलंबो में पाकिस्तान का बज रहा डंका, शफीक के दोहरे शतक के बाद सलमान ने जड़ा शतक

पंत की तरह हुआ था एक्सीडेंट

पिछले साल 30 दिसंबर को भारतीय विकेटकीपर ऋषभ पंत के एक्सीडेंट की तरह ही 2020 में वेस्टइंडीज तेज गेंदबाज ओशेन थॉमस का भी एक्सीडेंट हो चुका है जहां सामने से आ रही कार से थॉमस की कार टकरा गई थी. जिसके बाद इन्हें हॉस्पिटल ले जाया गया. जहां सीरियस इंजरी नहीं होने पर कुछ दिनों में छुट्टी दे दी गई. वेस्टइंडीज बॉर्ड ने ओशेन थॉमस को भारत के खिलाफ होने वाली 3 मैचों की ODI सीरीज के लिए 15 सदस्यीय टीम में शामिल किया गया है. बता दें कि ओशेन इस सीरीज से एक्सीडेंट के बाद अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में फिर से वापसी कर रहे हैं.

भारत के खिलाफ किया था वनडे में डेब्यू

ओशेन थॉमस ने अपने अंतरराष्ट्रीय करियर की शुरुआत भारत के खिलाफ भारत के खिलाफ भारतीय सरजमीं पर की थी जहां इस तेज गेंदबाज ने 4 वनडे मुकाबले खेले थे जिसमें यह केवल 2 ही विकेट अपने नाम करने कर पाए. अतरराष्ट्रीय क्रिकेट में 3 साल बाद वापसी कर रहे ओशेन थॉमस अपनी तेज तर्रार गेंदों से विंडीज जमीं पर भारतीय बल्लेबाजो को चकमा देते हुए नजर आ सकते हैं. हालांकि ये देखने वाली बात होगी कि वेस्टइंडीज टीम में चोट का बाद वापसी कर रहे थॉमस को पहले वनडे में की प्लेइंग 11 में जगह मिलती है या नहीं?

ओशेन थॉमस का वनडे करियर

ओशेन थॉमस ने भारत के खिलाफ अपने वनडे डेब्यू के बाद 20 मुकाबले खेले हैं जिसमें इस तेज गेंदबाज ने 27 बल्लेबाजों को आउट किया है. 2020 में एक्सीडेंट होने के बाद फिर से भारत के खिलाफ ही अपने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में वापसी कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें: 2 टेस्ट मैच खेलकर ही जायसवाल ने रैंकिंग में मचाया धमाल, लगाई लंबी छलांग

टेस्ट में मिली हार का बदला लेने उतरेगी विंडीज टीम

भारत के हाथों टेस्ट सीरीज गंवाने के बाद अब कैरिबियाई टीम की नजर वनडे सीरीज जीतने पर होगी, वहीं भारतीय टीम टेस्ट सीरीज में शानदार जीत हासिल करने के बाद अब वनडे सीरीज पर कब्जा करना चाहेगी.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement