Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Namrata Malla ने 'जिगर मा बड़ी आग है' पर दिखाए कातिलाना डांस मूव्स, Video देख मदहोश हुए फैंस

Namrata Malla ने एक बार फिर अपनी कातिलाना अदाओं से इंटरनेट का पारा बढ़ा दिया है. एक्ट्रेस का एक वीडियो इस वक्त खूब वायरल हो रहा है.

Latest News
Namrata Malla ने 'जिगर मा बड़ी आग है' पर दिखाए कातिलाना डांस मूव्स, Video देख मदहोश हुए फैंस
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: भोजपुरी इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस नम्रता मल्ला (Namrata Malla) आए दिन सुर्खियों में बनी रहती हैं. फिल्मी दुनिया से अलग एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव हैं और यहां अक्सर खुद से जोड़ी कोई ना कोई ग्लैमरस तस्वीर या वीडियो शेयर करती रहती हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने एक बार फिर अपना एक ऐसा ही वीडियो शेयर किया है जिसे देख फैंस खुद को नम्रता की तारीफ करने से रोक नहीं पा रहे हैं. नम्रता मल्ला के इस वीडियो ने सोशल मीडिया का तापमान बढ़ा दिया है. 

हाल ही में शेयर किए गए अपने इस वीडियो में एक्ट्रेस फेमस गाने 'जिगर मा बड़ी आग है' पर  डांस करती नजर आ रही हैं. वीडियो में ब्लू प्रिंटेड बिकिनी और स्कर्ट पहने नम्रता मल्ला की अदाएं देखने लायक हैं. फैंस एक्ट्रेस के इस ग्लैमरस लुक और उनके कातिलाना डांस मूव्स पर एक बार फिर अपना दिल हार बैठे हैं.

यहां देखें वीडियो-

 

 

यह भी पढ़ें- Bhojpuri फिल्मों में अपनी बोल्डनेस का जलवा बिखेरती हैं ये हसीना, खेसारी लाल संग लगाती हैं रोमांस का तड़का

वीडियो देखने के बाद एक्ट्रेस के एक फैन ने इसपर कमेंट करते हुए लिखा, 'आपने तो बिपाशा से भी सुंदर डांस किया है', तो दूसरे यूजर ने लिखा, 'आपका लुक और डांस मूव्स ने इस कड़कड़ाती सर्दी में भी आग लगा दी है.' तीसरे यूजर ने लिखा, 'आपको ठंड नहीं लग रही है? वैसे डांस वकाई कमाल था.' इसके अलावा कई और यूजर्स एक्ट्रेस के इस वीडियो पर फायर इमोजी की बरसात करते नजर आए. 

बता दें कि नम्रता मल्ला भोजपुरी सिनेमा के अलावा साउथ और बॉलीवुड फिल्मों में भी अपना जलवा दिखा चुकी हैं. एक्ट्रेस पिछले 15 सालों से इंडस्ट्री में डांस नंबर्स कर रही हैं. एक्ट्रेस ने भोजपुरी के स्टार कलाकार खेसारी लाल यादव के गाने 'दो घूंट'से खास पहचान बनाई थी. इस गाने के बाद एक्ट्रेस को भोजपुरी में एक से बढ़कर एक शानदार आइटम नंबर्स करने का मौके मिला और आज वे किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं.

यह भी पढ़ें- Namrata Malla: देसी छोरी ने किया ऐसा बेली डांस, Video देख नहीं हटेंगी नजर

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement