Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Liger के गाने में लगा साउथ और भोजपुरी का तड़का, इस एक्ट्रेस के साथ थिरके Vijay Deverakonda

Vijay Devarakonda अपने अपकमिंग फिल्म Liger को लेकर काफी सुर्खियों में हैं. बीते दिन उनकी फिल्म का पहला गाना Afat रिलीज हुई जिसने आते ही धमाल मचा दिया. ये गाने यूट्यूब पर हिट साबित हुआ. वहीं इस गाने पर अब भोजिपुरी तड़का भी लग गया है. आप भी देखें वायरल वीडियो.

Latest News
Liger के गाने में लगा साउथ और भोजपुरी का तड़का, इस एक्ट्रेस के साथ थिरके Vijay Deverakonda

Vijay Deverakonda Shilpi Raghwani (विजय देवरकोंडा- शिल्पी राघवानी)

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) और अनन्या पांडे (Ananya Pandey) स्टारर फिल्म ‘लाइगर’ (Liger) इन दिनों काफी चर्चा में है. बीते दिन फिल्म का पहला गाना आफत रिलीज हुआ जो हिट साबित हुआ. इस गाने में विजय और अनन्या की जबरदस्त रोमांटिक केमिस्ट्री देखने को मिली है पर क्या आपने किसी गाने पर साउथ और भोजपुरी का तड़का देखा है. नहीं तो आपको बता दें कि भोजपुरी एक्ट्रेस शिल्पी राघवानी (Shilpi Raghwani) लाइगर के एक्टर के साथ आफत पर थिरकते हुए नजर आई हैं. दोनों ने इस गाने पर डांस किया जिसको देख साउथ ही नहीं भोजपुरी लवर्स भी काफी खुश हो गए हैं. फैंस दोनों की जमकर तारीफ कर रहे हैं.  

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by aarohi_ (@shilpiraghwani)

गोपालगंज की क्वीन कही जाने वाली एक्ट्रेस शिल्पी राघवानी ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक रील पोस्ट की हैं जिसमें उनके साथ विजय देवरकोंडा नजर आ रहे हैं. दोनों लाइगर फिल्म के गाने आफत पर डांस करते हुए नजर आ रहे हैं. शिल्पी और विजय को साथ देख फैंस हैरान तो हैं ही पर वो काफी खुश भी हैं. शिल्पी के फैंस जमकर उन्हें बधाई दे रहे हैं. इस वीडियो में दोनों आफत के हुक स्टेप करते हुए नजर आए. दोनों का ये डांस वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

ये भी पढ़े: Liger के पहले गाने ने मचाई 'Afat', समुद्र किनारे Vijay Devarakonda और Ananya Pandey का दिखा डांस और रोमांस

दरअसल इन दिनों विजय अपनी फिल्म के प्रमोशन में काफी बिजी चल रहे हैं. हाल ही में वो इसके प्रमोशन के लिए पटना भी पहुंचे. इसी दौरान उनकी मुलाकात शिल्पी से हुई. यही नहीं अपनी पटना की ट्रिप में विजय ने मशहूर 'ग्रेजुएट चायवाली' के यहां चाय की चुसकियां भी ली. विजय को पटना की सड़कों पर देख फैंस दीवाने हो गए थे. लोग उनके साथ फोटो क्लिक कराते हुए भी नजर आए. 

हालांकि पटना में भी विजय को एक इवेंट को बीच में ही छोड़कर जाना पड़ा. पटना के इवेंट में विजय देवरकोंडा को देखकर उनके फैंस फिर एक बार बेकाबू हो गए. एक्टर को देखने के लिए इतनी भीड़ हो गई कि लोगों को संभालना मुश्किल हो गया. नतीजा ये हुआ कि एक बार फिर एक्टर को शो के शुरु होते ही जाना पड़ा.

ये भी पढ़े: Liger के प्रमोशन को बीच में ही छोड़कर निकले Vijay Deverakonda और Ananya Panday, जानिए क्या है वजह

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement