Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

फीमेल फैन के साथ Ranbir Kapoor के हाथ मिलाने पर Alia Bhatt ने दिया ऐसा रिएक्शन, कैमरे में कैद हुआ नजारा

Alia Bhatt का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वो Ranbir Kapoor के फीमेल फैन के साथ बातचीत करने में असहज महसूस करती हैं. आपने देखा क्या.

Latest News
फीमेल फैन के साथ Ranbir Kapoor के हाथ मिलाने पर Alia Bhatt ने दिया ऐसा रिएक्शन, कैमरे में कैद हुआ नजारा

Ranbir Kapoor और Alia Bhatt 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: आलिया भट्ट (Alia Bhatt) हाल ही में अपने पति रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के साथ एक फुटबॉल मैच देखने पहुंची. कपल टीम मुंबई सिटी एफसी का समर्थन करने पहुंचे थे. इस दौरान उनके की वीडियो सामने आ रहे हैं. इसी बीच, सोशल मीडिया पर मैच के दौरान रणबीर के एक लड़की से हाथ मिलाते हुए आलिया का 'इनसिक्योर' दिखने वाले वीडियो की खूब चर्चा है. इसके बाद आलिया ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई हैं. लोगों ने एक्ट्रेस को jealous और असुरक्षित (Alia Bhatt possessive) दिखने के लिए लपेटे में ले लिया है. 

दरअसल वायरल हो रहे इस वीडियो में आलिया भट्ट और रणबीर कपूर को साथ बैठे देखा जा सकता है, लेकिन जब एक्टर ने दूसरी महिला के साथ बातचीत की, तो आलिया उनके करीब आ गई. सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हुआ है, उसमें एक्ट्रेस असहज दिख रही है और अजीब तरह से मुस्कुरा रही हैं. लोगों ने कहा कि उनके पति का एक महिला फैन से हाथ मिलाना एक्ट्रेस को रास नहीं आया है.

इस वीडियो के सामने आने के तुरंत बाद लोगों के रिएक्शन सामने आने शुरू हो गए. एक ने कहा, 'यार ऐसा लग रहा है कि वो असुरक्षित है'. दूसरे ने लिखा, 'वो बहुल जेलेस लग रही हैं.'

ये भी पढ़ें: Alia Bhatt: जल्दी मां क्यों बन गईं आलिया भट्ट, एक्ट्रेस ने करियर और बेटी Raha को लेकर कही ये बात

बता दें कि रणबीर कपूर मुंबई एफसी के सह-मालिक हैं. इस मैच के दौरान उन्हें अपनी टीम की जर्सी और एक काली टोपी पहने देखा गया था. उनकी टीम ने केरला ब्लास्टर्स के खिलाफ जीत हासिल की थी. दूसरी ओर, आलिया काफी सिंपल लुक में नजर आईं. उन्होंने काले रंग की जैकेट पहनी थी और खुले बालों के साथ अपने लुक को पूरा किया. आलिया नो मेकअप लुक में नजर आईं थीं. 

ये भी पढ़ें: Ranbir Alia ने खुद मीडियो को दिखाई बेटी Raha की फोटो, 'दादी' Neetu Kapoor ने की ये रिक्वेस्ट

रणबीर कपूर एक बहुत बड़े फुटबॉल फैन हैं. उनकी और आलिया भट्ट की बेटी के नाम की घोषणा इस बात की गवाही देती है. अपनी बेटी राहा के नाम की घोषणा करते हुए पिछले साल नवंबर में, आलिया ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी, रणबीर और राहा की एक फोटो साझा की थी. फोटो में दीवार पर टंगी बार्सिलोना की जर्सी पर राहा का नाम लिखा था. रणबीर बार्सिलोना के बड़े फैन हैं. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement