Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Alia Bhatt के पिंक शरारा ने लूटी महफिल, आउटफिट पर लिखवाया 'बेबी ऑन बोर्ड', इस वजह से हो गईं ट्रोल

Brahmastra फिल्म को रिलीज होने में कुछ ही समय बचा है. ऐसे में फिल्म की स्टारकास्ट जमकर इसके प्रमोशन में लगी हुई है. इसी बीच फिल्म का एक प्री-रिलीज इवेंट हुआ जिसमें सबकी नजरें Alia Bhatt के आउटफिट पर टिक गईं. उनके इस आउटफिट को लोगों ने काफी पसंद किया पर कुछ ने आलिया को ट्रोल कर दिया.

Latest News
Alia Bhatt के पिंक शरारा ने लूटी महफिल, आउटफिट पर लिखवाया 'बेबी ऑन बोर्ड', इस वजह से हो गईं ट्रोल

Alia Bhatt Ranbir Kapoor आलिया भट्ट रणबीर कपूर 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: आलिया भट्‌ट और रणबीर कपूर (Alia Bhatt-Ranbir Kapoor) की फिल्म ब्रह्मास्त्र 9 सितंबर को रिलीज होने वाली है. फिल्म के मेकर्स से लेकर इसके स्टार्स तक इसके प्रमोशन में जुटे हुए हैं. हाल ही में ब्रह्मास्त्र की पूरी टीम फिल्म को प्रमोट करने हैदराबाद पहुंची. इस प्री-रिलीज इवेंट में आलिया-रणबीर के अलावा करण जौहर, मौनी रॉय, नागार्जुन अक्किनेनी पहुंचे थे. इवेंट के दौरान आलिया के आउटफिट ने सभी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया. पिंक कलर के इस शरारा में आलिया काफी खूबसूरत लग रही थीं पर उनकी ड्रेस पर एक खास मेसेज लिखा हुआ था जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. वहीं दूसरी ओर कुछ लोगों ने एक्ट्रेस को ट्रोल भी कर दिया है.

'ब्रह्मास्त्र' प्रमोशन के लिए आलिया ने पिंक कलर का शरारा पहना था. इस देसी आउटफिट में आलिया बेहद खूबसूरत नजर आ रही थीं. इस प्री रिलीज इवेंट में आलिया अपने प्रेग्नेंसी ग्लो और लुक्स के चलते लाइमलाइट में रहीं. आलिया के आउटफिट पर कढ़ाई की हुई थी जो काफी स्पेशल थी. आलिया की ड्रेस पर बेबी ऑन बोर्ड लिखा हुआ था जिसने सबका ध्यान अपनी ओर खींचा था.

आलिया भट्ट के पूरे आउटफिट में गोल्डन गोटे से कई जगह पर LOVE लिखा दिखाई दे रहा है. इसके साथ ही ड्रेस के बैक पर लिखा हुआ- बेबी ऑन बोर्ड. एक्ट्रेस अपने आउटफिट पर लिखे बेबी ऑन बोर्ड को फ्लॉन्ट करती दिखाई दीं. इस दौरान रणबीर कपूर भी काफी खुश नजर आ रहे थे. सभी लोगों ने आलिया भट्ट के लिए चियर किया. वहीं एक्ट्रेस अपने इस आउटफिट को लेकर ट्रोल भी हो गईं. 

ये भी पढ़ें: Brahmastra: सिर्फ 75 रुपये में देख सकेंगे Ranbir-Alia की फिल्म, जानिए कब, कहां और कैसे

ब्रह्मास्त्र को अयान मुखर्जी डायरेक्ट कर रहे हैं. फिल्म 9 सितंबर को रिलीज होगी। फिल्म में रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, मौनी रॉय, नागार्जुन और अमिताभ बच्चन लीड रोल में हैं. वहीं शाहरुख खान का फिल्म में कैमियो है. शाहरुख फिल्म में वानर अस्त्र का किरदार निभा रहे हैं. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement