Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Amitabh Bachchan ने इस मामले में Virat Kohli- Dhoni को पछाड़ा, सुनकर गदगद हो जाएंगे फैंस

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) को लेकर हाल ही में सामने आई रिपोर्ट में है कि उन्होंने एक खास लिस्ट में सिर्फ बॉलीवुड ही नहीं बल्कि क्रिकेट की दुनिया के सितारों को भी मात दे दी है. इस लिस्ट में पहला स्थान हासिल किया है. ये जगह उन्हें कई खासियतों की वजह से हासिल हुई है.

Latest News
Amitabh Bachchan ने इस मामले में Virat Kohli- Dhoni को पछाड़ा, सुनकर गदगद हो जाएंगे फैंस

Amitabh Bachchan

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) 79 की उम्र में भी फिल्मों से लेकर छोटे पर्दे तक पर जबरदस्त एक्टिव बने हुए हैं. वो आज भी इंडस्ट्री के बड़े से बड़े एक्टर को टक्कर देने और सिर्फ अपने नाम पर ही फिल्म हिट करवाने की ताकत रखते हैं. इन दिनों वो अपने अपकमिंग क्विज शो 'कौन बनेगा करोड़पति' के सीजन 14 को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. ये शो जल्द ही ऑन एयर होने वाला है. वहीं, इससे पहले अमिताभ बच्चन के फैंस के लिए एक खुशखबरी आई है. मीडिया रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि उन्होंने पॉप्युलैरिटी के मामले में सिर्फ एंटरटेनमेंट ही नहीं बल्कि क्रिकेट के सितारों को भी पीछे छोड़ दिया है.

दरअसल, अमिताभ बच्चन सबसे ज्यादा पहचाने जाने वाले सेलेब्रीटी बन गए हैं. हाल ही में हंसा रिसर्च ब्रैंड इंडॉर्सर की रिपोर्ट सामने आई है. इस रिपोर्ट में बताया गया है कि बच्चन को सबसे ज्यादा लोग पहचानते हैं. इस लिस्ट के मुताबिक अमिताभ बच्चन ने 92% हासिल किए हैं.

ये भी पढ़ें- Amitabh Bachchan से 5 साल के बच्चे ने उम्र पूछकर उड़ा दिए थे होश, कहा - 80 साल में तो...

इस रिपोर्ट की मानें तो 'उन्हें ग्लोबल पर्सनैलिटी के तौर पर देखा जाता है. वो सेल्फ मेड हैं, रिलेटेबल हैं, इंफ्लूएंसर, फिट-एनर्जेटिक, सोफेस्टिकेटेड और भरोसेमंद हैं. इन सभी फैक्टर्स की वजह से उन्हें कई प्रोडक्ट्स के ब्रैंड इंडोर्समेंट के लिए चुना जाता है'.

ये भी पढ़ें- Amitabh Bachchan ने 8 मिनट कर दिखाया ऐसा कमाल, Kartik Aaryan भी नहीं हैं पीछे

बता दें कि इस लिस्ट में 79 वर्षीय अमिताभ पहले नंबर पर हैं और उनके अलावा एमएस धोनी, विराट कोहली, शाहरुख खान और सलमान खान जैसे नाम भी शामिल हैं. बताया जा रहा है कि इस सभी की फैन फॉलोइंग और बैंड इंडॉर्समेंट को देखते हुए उन्हें लिस्ट में जगह दी गई है. वहीं, ये खबर सुनकर अमिताभ बच्चन के फैंस गदगद हो गए हैं. कई लोगों ने उन्हें बधाई दी है और सेलेब्रिटीज ने इस भी इस खबर पर खुशी जाहिर की है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement