Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Shoaib Malik के साथ अफेयर की खबरों पर Ayesha Omar ने तोड़ी चुप्पी, बोल्ड फोटोशूट पर कही ये बात

Ayesha Omar ने Shoaib Malik के साथ बोल्ड फोटोशूट के बाद उड़ी अफेयर की अफवाहों पर खुलकर बात की है.

Latest News
Shoaib Malik के साथ अफेयर की खबरों पर Ayesha Omar ने तोड़ी चुप्पी, बोल्ड फोटोशूट पर कही ये बात

Ayesha Omar On Affair Rumors With Shoaib Malik: आयशा ओमर ने तोड़ी चुप्पी

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: पाकिस्तान की मशहूर एक्ट्रेस आयशा ओमर (Ayesha Omar) इन दिनों जबरदस्त सुर्खियों में बनी हुई हैं. उन्होंने सानिया मिर्जा (Sania Mirza) के पति और पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान शोएब मलिक (Shoaib Malik) के साथ एक बोल्ड फोटोशूट करवाया था और इस फोटोशूट के बाद जबरदस्त विवाद खड़ा हो गया था. ये फोटोशूट उस बीच सामने आया था जब सानिया और शोएब की शादी में दरार की रिपोर्ट्स आ रही थीं और ऐसा दावा किया जाने लगा कि शोएबस, सानिया को छोड़कर आयशा को डेट (Shoaib Malik Ayesha Omar Affair) कर रहे हैं. वहीं, अब जाकर आयशा ने इन अफवाहों पर चुप्पी तोड़ी है.

Ayesha Omar ने पूछा सवाल

पाकिस्तानी एक्ट्रेस आयशा ओमर ने अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में पूरे मामले पर सफाई दी है. उन्होंने सवाल उठाया है कि शोएब और सानिया के अलग होने की अफवाहों के बीच उन पर क्यों सवाल उठाया जा रहा है. एक्ट्रेस ने कहा कि शोएब के साथ उनका वायरल हुआ फोटोशूट 2021 में कराया गया था लेकिन मीडिया ने इसे तब उठाया जब सानिया और शोएब की बीच अनबन की अफवाहें उड़ीं.

ये भी पढ़ें- Saas-Bahu का हाई-वोल्टेज ड्रामा, इंटरनेट पर एक्ट्रेस ने बेटे-बहू से तोड़ा रिश्ता

शादीशुदा मर्द से अफेयर?

एक्ट्रेस ने कहा कि वो फोटोशूट पूरी तरह प्रोफेशनल था और अगर अफेयर की बात होती तो कोई भी इस फोटोशूट को सोशल मीडिया पर शेयर नहीं करता. आयशा का कहना है कि वो कभी की किसी शादीशुदा या कानूनी पचड़े में फंसे मर्द को डेट करना पसंद नहीं करेंगी.

ये भी पढ़ें- Shoaib Malik Sania Mirza Divorce: इस एक्ट्रेस की वजह से आई शोएब मलिक-सानिया मिर्जा के रिश्तों में दरार, किया था साथ हॉट शूट

पाकिस्तान की मशहूर एक्ट्रेस हैं आयशा

बता दें कि आयशा पाकिस्तानी की मशहूर एक्ट्रेस हैं. वो कई बड़े ब्रैंड्स का चेहरा होने के साथ-साथ टीवी शोज का हिस्सा भी रह चुकी हैं. आयशा 'मिस यू कभी-कभी', 'मेरा दर्द बेजुबां', 'कितनी गिरहें बाकी हैं 2', 'फिर बुलबुले', 'बुलबुले (सीजन 2)', 'बिसात' और 'हाब्स' जैसे शोज के जरिए अलग पहचान बना चुकी हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement