Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Brahmastra ने तोड़ा RRR और Bhool Bhulaiyaa 2 का ये रिकॉर्ड, रिलीज के पहले दिन कमा सकती है 20 करोड़!

Brahmastra फिल्म को लेकर इन दिनों काफी बज है. फिल्म जल्द ही रिलीज होने वाली है. फिल्म की Advance Booking भी शुरू हो गई है. माना जा रहा है कि ये फिल्म एडवांस बुकिंग में कई हिट फिल्मों के रिकॉर्ड तोड़ रही है. वहीं कयास लगाए जा रहे हैं कि फिल्म रिलीज के पहले दिन 20 करोड़ की कमाई कर सकती है.

Latest News
Brahmastra ने त�ोड़ा RRR और Bhool Bhulaiyaa 2 का ये रिकॉर्ड, रिलीज के पहले दिन कमा सकती है 20 करोड़!

Brahmastra  ब्रह्मास्त्र 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की फिल्म ब्रह्मास्त्र (Brahmastra) को रिलीज होने में बस कुछ ही समय बचा है. फिल्म के स्टार्स से लेकर इसके मेकर्स तक की सांसे अटकी हुई हैं. फिल्म की स्टारकास्ट जमकर इसके प्रमोशन में जुटी हुई है. फिल्म को बॉयकॉट का सामना भी करना पड़ा है पर इसी बीच फिल्म के एडवांस बुकिंग के आंकड़े भी सामने आने लगे हैं. ये आंकड़ें देख मेकर्स राहत की सांस लेने वाले हैं. 

रिपोर्टस की मानें तो अयान मुखर्जी के डायरेक्शन में बनी फिल्म ब्रह्मास्त्र ने पहले दिन करीब 1 लाख टिकट बेचे थे. वहीं इसी साल रिलीज हुई फिल्म आरआरआर (हिंदी) की बात करें तो इस फिल्म ने पहले दिन 1.05 लाख के टिकट बेचे थे. भूल भुलैया 2 ने 1.03 लाख टिकट बेचकर रिकॉर्ड बनाया था. हालांकि केजीएफ 2 तो इन फिल्मों से काफी आगे है. इस फिल्म ने पहले दिन 4.11 लाख टिकट बेचे थे. 

वहीं एक्सपर्ट्स के मुताबिक फिल्म पहले दिन 20 करोड़ रुपये से 25 करोड़ रुपये तक का कलेक्शन कर सकती है. फिल्म साल 2022 में पहले दिन सबसे अधिक कमाई करने वाली बॉलीवुड फिल्म बनने के लिए तैयार है. 

ये भी पढ़ें: Brahmastra Advance Booking: बॉलीवुड के सूखे में बहार लेकर आएगी Ranbir Kapoor की फिल्म?

ब्रह्मास्त्र को साल की सबसे बड़ी रिलीज में से एक माना जा रहा है. फिल्म में रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, अमिताभ बच्चन, मौनी रॉय और नागार्जुन मुख्य भूमिका में हैं. सितारों ने बड़े पैमाने पर प्रमोशन भी किया है. वो कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं. वहीं रिलीज होने के कुछ दिनों पहले ही खबरें आईं कि ब्रह्मास्त्र को बनाने में 410 करोड़ से ज्यादा का बजट खर्च हुआ है. यह किसी भी बॉलीवुड फिल्म की तुलना में सबसे ज्यादा है. 

वहीं बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट्स की मानें तो ब्रह्मास्त्र को वर्ल्ड वाइड 8000 स्क्रीन्स पर रिलीज किया जाएगा, जिनमें 5000 इंडियन स्क्रीन और 3000 ओवरसीज स्क्रीन अलॉट की गई हैं.  

ये भी पढ़ें: Brahmastra: आयान मुखर्जी से नाराज थे Amitabh Bachchan! फिल्म को बताया था Disaster

फिल्म को हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ भाषाओं में रिलीज किया जाएगा. इस फिल्म को स्टार स्टूडियोज, धर्मा प्रोडक्शंस, प्राइम फोकस और स्टारलाईट पिक्चर्स ने मिलकर प्रोड्यूस किया है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement