Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Dia Mirza की करीबी शख्स ने दुनिया को कहा अलविदा, इमोशनल नोट शेयर कर एक्ट्रेस ने लिखा- 'मेरी बच्ची..मेरी जान..'

Dia Mirza पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है. एक्ट्रेस ने हाल ही में अपनी सबसे करीबी शख्स को खो दिया है. उन्होंने सोशल मीडिया पर एक इमोशनल नोट लिखकर शेयर किया है जिसपर कई सेलेब्स और फैंस दुख जता रहे हैं.

Latest News
Dia Mirza की करीबी शख्स ने दुनिया को कहा अलविदा, इमोशनल नोट शेयर कर एक्ट्रेस ने लिखा- 'मेरी बच्ची..मेरी जान..'

Dia Mirza दिया मिर्जा

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड एक्ट्रेस दिया मिर्जा (Dia Mirza) ने सोशल मीडिया पर एक भावुक पोस्ट शेयर किया है. हाल ही में उनकी भतीजी का निधन हो गया जिससे एक्ट्रेस सदमे में हैं. इसी बात की जानकारी उन्होंने अपने इंस्टा पोस्ट से दी. पोस्ट से पता चलते है कि दिया अपनी भतीजी से कितना क्लोज थीं. इस पोस्ट पर सेलेब्स और फैंस एक्ट्रेस को सांत्वना दे रहे हैं और उन्हें हिम्मत रखने की सलाह दे रहे हैं.

दीया मिर्जा ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर की. उसके साथ में एक इमोशनल कैप्शन भी लिखा. उन्होंने लिखा- 'मेरी भतीजी. मेरा बच्ची. मेरी जान. इस दुनिया को छोड़कर चली गई. आप जहां भी हैं मेरी प्रिय, आपको शांति और प्रेम मिले… आप हमेशा हमारे दिलों में एक मुस्कान लाई और तुम जहां भी हो उस जहां में भी अपने डांस, मुस्कुराहट और सिंगिंग से रोशनी भर दोगी.ओम शांति.' दिया के इस पोस्ट कर कई बॉलीवुड सेलेब्स के रिएक्शन आ रहे हैं. 

ये भी पढ़ें: बेटे को सीने से लगाए दिखीं Dia Mirza, वीडियो देखकर लोग बोले- डरी-सहमी क्यों हैं?

सियासत डेली की रिपोर्ट के मुताबिक,दीया मिर्जा की भतीजी का नाम तान्या काकड़े है. वो कांग्रेस नेता फिरोज खान की सौतेली बेटी  हैं. सोमवार सुबह वो अपने दोस्तों के साथ राजीव गांधी एयरपोर्ट से हैदराबाद की ओर जा रही थीं, जब उनकी कार सड़क पर डिवाइडर से टकरा गई. टक्कर लगने से कुछ लोग जख्मी हो गए पर तान्या की मौके पर ही मौत हो गई.

बताया जा रहा है कि तान्या, दीया को अपनी इंस्पिरेशन मानती थीं. दोनों के बीच काफी अच्छी बॉन्डिंग भी थी. इस खबर से एक्ट्रेस को गहरा सदमा लगा है. 

दिया के इस पोस्ट पर रिद्धिमा कपूर साहनी, राहुल देव, ईशा गुप्ता, गुल पनाग, सुनील शेट्टी, अर्जुन रामपाल, बोमन इरानी समेत कई सेलेब्स ने दुख व्यक्त किया है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement