Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Freddy Teaser Out: Kartik Aaryan का ये अवतार देखकर चौंक जाएंगे, डॉक्टर या सीरियल किलर?

Kartik Aaryan Film Freddy Teaser Out: इस टीजर में कार्तिक आर्यन का डरावना अवतार देखकर आप हैरान रह जाएंगे.

Latest News
Freddy Teaser Out: Kartik Aaryan का ये अवतार देखकर चौंक जाएंगे, डॉक्टर या सीरियल किलर?

Kartik Aaryan Film Freddy Teaser Out: कार्तिक आर्यन की फिल्म फ्रेडी का टीजर रिलीज

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Freddy Teaser Out: इन दिनों बॉलीवुड की कई बड़ी फिल्मों को लेकर जबरदस्त चर्चाएं हैं. कई रिलीज के लिए तैयार हैं तो कईयों की शूटिंग चल रही है. इन सबके बीच कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'फ्रेडी' (Film Freddy) जबरदस्त सुर्खियों में आ गई है. हाल ही में इस फिल्म का धमाकेदार टीजर रिलीज हो गया है जिसमें कार्तिक आर्यन का बदला मिजाज देखकर लोग चौंक गए हैं. इस टीजर में कार्तिक लोगों को कंफ्यूज भी करते हैं कि आखिर वो एक डॉक्टर हैं या फिर एक सीरियल किलर? वहीं, इस टीजर के साथ मेकर्स ने फिल्म की रिलीज डेट का भी ऐलान कर दिया है.

Kartik Aaryan की फिल्म Freddy का टीजर

कार्तिक आर्यन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फिल्म का पहला टीजर शेयर कर दिया है. इस टीजर में दिख रहा है कि कार्तिक एक ऐसे लड़के का किरदार निभा रहे हैं जो अपने में ही रहता है. टीजर में कार्तिक के किरदार को इंट्रोवर्ट, शांत, शर्मीला, भोला-भाला, नर्वस और मासूम जैसे शब्दों से इंट्रोड्यूस किया गया है. फ्रेडी एक डेंटिस्ट है और लगन से अपना काम करता है. वो अकेला है और उसने एक कछुए को अपना साथी बनाया है.

ये भी पढ़ें- Kartik Aaryan ने क्या वाकई शराब पीकर बनाया Video? लोग बोले-  Ayushmann Khurrana ने कैमरे से बचाई नजर

डॉक्टर बना Serial Killer!

टीजर में अचानक चौंकाने वाला ट्विस्ट तब आता है जब डॉक्टर फ्रेडी अचानक सीरियल किलर बनकर एक बॉडी घसीटकर ले जाता दिखाई देता है. टीजर के आखिर में पता चलता है कि ये तो उसका एक पेशेंट है. इस पेशेंट से फ्रेडी कहता है कि 'सॉरी आपको देर तक इंतजार करवाने के लिए'... इतना कहते ही वो पहले से ही बिगड़े पेशेंट के चेहरे पर जोर से वार करता है.

ये भी पढ़ें- Kartik Aaryan: फैंस के लिए कुछ ऐसा कर गए एक्टर, VIDEO ने जीता दिल

Freddy Release Date

वहीं, टीजर के जरिए इस फिल्म की रिलीज डेट का ऐलान भी कर दिया गया है. डायरेक्टर शशांक घोष की ये फिल्म 2 दिसंबर को रिलीज होने जा रही है. टीजर ने इस फिल्म को लेकर दर्शकों की एक्साइटमेंट और भी बढ़ा दी है. बता दें कि ये फिल्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज की जाएगी.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement