Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Uddhav Thackeray तुझे क्या लगता है... Kangana Ranaut ने पहले ही कर दी थी ये भविष्यवाणी, अब वायरल हुआ वीडियो

Maharashtra Political Crisis: महाराष्ट्र की राजनीति में हो रहे सियासी उठापटक के बीच कंगना रनौत का पुराना वीडियो वायरस हो रहा है, जिसमें अभिनेत्री उद्धव ठाकरे को खरीखोटी सुनाती हुई नजर आ रहे हैं.

Latest News
Uddhav Thackeray तुझे क्या लगता है... Kangana Ranaut ने पहले ही कर दी थी ये भविष्यवाणी, अब वायरल हुआ वीडियो

Kanagna Ranaut on Uddhav Thackeray: उद्धव ठाकरे पर बोलीं कंगना रनौत

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Maharashtra Political Crisis: महाराष्ट्र में मचे सियासी घमासान के बीच बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) का एक वीडियो वायरल हो रहा है. महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) की कुर्सी पर इन दिनों संकट के बादल मंडराने लगे हैं. कभी विश्वासपात्र रहे एकनाथ शिंदे के बगावत के बाद राजनीतिक पंडित महाराष्ट्र की सियासत को लेकर अलग-अलग अनुमान लगाने लगे हैं. इसी बीच कंगना रनौत का पुराना वीडियो वायरल हो गया है, जिसमें बॉलीवुड अभिनेत्री ने उद्धव ठाकरे पर जमकर निशाना साधा है. 

एकथान शिंदे के बगावती तेवर दिखाने के बाद महाराष्ट्र की मौजूदा सियासत में भूचाल सा आ गया है. तो वहीं कंगना रनौत के वायरल हो रहे वीडियो की बात करें तो कंगना ने इस वीडियो में उद्धव ठाकरे को लेकर कहा, "उद्धव ठाकरे तुझे क्या लगता है? आज मेरा घर टूटा है, कल तेरा घमंड टूटेगा." कंगना रनौत के इस वीडियो को सोशल मीडिया यूजर्स महाराष्ट्र की सियासत के मौजूदा हालात से जोड़ कर देख रहे हैं. 

ये भी पढें - Emergency के लिए रवाना हुईं Kangana Ranaut, लोग बोले- 'धाकड़ का ढक्कन हो गया'

 

#UddhavThackarey
Only #KanganaRanaut has the power to predict 🙄 pic.twitter.com/IaatY1Dpgr

— Biraja Prasad Rath (@iambiraja) June 22, 2022

 

अपनी सियासी बयानों के लिए मुखर रहीं कंगना रनौत का यह वीडियो साल 2020 का है, जब अभिनेत्री और शिवसेना की सरकार के बीच तनातनी देखने को मिली थी. उस दौरान बीएमसी की तरफ कंगना रनौत के ऑफिस पर बुलडोजर चला दिया गया था, जिसके मुआवजे के लिए कंगना बॉम्बे हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाया था. हालांकि, कोर्ट ने इस फैसले पर अपना फैसला कंगना के पक्ष में सुनाया था.  

ये भी पढ़ें - Kangana Ranaut ने पहाड़ पर खरीदा अपना ड्रीम हाउस, देखें नए घर की Inside फोटोज

वहीं महाराष्ट्र की सियासत के मद्देनजर बीजेपी भी अपनी कमर कस चुकी है. महाराष्ट्र में बीजेपी आज राज्यपाल के सामने सरकार बनाने का दावा पेश कर सकती है. देवेंद्र फडणवीस के नेतृत्व में बीजेपी राज्यपाल को विधायकों की लिस्ट दे सकती है. साथ ही पार्टी अपने विधायकों के साथ बैठक भी कर सकती है. बीजेपी अपने 106 विधायकों और दूसरे निर्दलीय विधायकों का समर्थन एकजुट रखने की तैयारी में है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement