Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Manoj Bajpayee ने अपनी लाडली अवा को कहा 'अंग्रेज', बोले बेटी के हिंदी न बोल पाने से होती है बड़ी शर्मिंदगी

Manoj Bajpayee इन दिनों अपनी फिल्म Sirf Ek Banda Kaafi Hai को लेकर चर्चा में हैं. इसी बीच एक इंटरव्यू में अपनी बेटी Ava के बारे में बात करते हुए कहा कि उसे हिंदी नहीं आती है जो उनके लिए एक शर्मिंदगी वाली बात है.

Latest News
Manoj Bajpayee ने अपनी लाडली अवा को कहा 'अंग्रेज', बोले बेटी के हिंदी न बोल पाने से होती है बड़ी शर्मिंदगी

Manoj Bajpayee daughter

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: मनोज बाजपेयी हिंदी सिनेमा के मंझे हुए कलाकारों में से एक हैं. वो हाल ही में रिलीज हुई फिल्म सिर्फ एक बंदा काफी में नजर आए जिसे लोगों का अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. एक्टर इस फिल्म के प्रमोशन में काफी बिजी हैं. इन प्रमोशन के दौरान उन्होंने अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल जिंदगी के बारे में काफी कुछ शेयर किया. हाल ही में एक इंटरव्यू में एक्टर ने अपनी बेटी अवा के बारे में बात की. उन्होंने खुलासा किया कि उनकी बेटी हिंदी नहीं जानती है और वो इससे काफी निराश हैं. 

हाल ही में एक इंटरव्यू में मनोज बाजपेयी ने कहा कि उनकी बेटी को हिंदी भाषा नहीं आती है. उन्होंने कहा कि अवा की हिंदी टीचर इस बात से बहुत निराश हैं, क्योंकि उन्हें अपने पिता के काम को देखते हुए उनसे भाषा में बेहतर होने की उम्मीद थी. उन्होंने कहा, 'ये बड़ी अवसरवादी है, हिंदी-विंदी सीख नहीं रही है, लेकिन हिंदी फिल्मों के एक्टर्स इसके पसंदीदा हैं.'

एक्टर ने आगे कहा 'पूरी अंग्रेज है वो. उसे डांट पड़ती रहती है फिर भी नहीं बोलती है. पीटीएम में उसकी हिंदी टीचर ने कहा 'मनोज जी, यह क्या, आपकी बेटी मेरी क्लास में है ये जानकर मुझे बहुत खुशी हुई. वो हिंदी भी नहीं बोलती हैं. वो कहती है मुझे हिंदी आती है मैंने कहा बताओ तुम्हारे पापा का नाम क्या है और उसने जवाब दिया मेरा पापा... ये मेरे लिए शर्मनाक है.'

ये भी पढ़ें: Manoj Bajpayee: 170 करोड़ की संपत्ति के हैं मालिक मनोज बाजपेयी? जानिए एक्टर का मजेदार जवाब

बता दें कि मनोज बाजपेयी ने एक्ट्रेस शबाना रजा से साल 2006 में शादी की थी. दोनों की एक बेटी अवा नायला है जिसका जन्म 2011 में हुआ था. खास बात ये है कि उनकी बेटी और पत्नी की बर्थ डेट एक ही है 23 अप्रैल. एक्टर अक्सर शूटिंग से समय निकालकर अपने परिवार के साथ छुट्टी मनाते हुए नजर आ जाते हैं. 

ये भी पढ़ें: Shah Rukh Khan: 26 की उम्र में उजड़ गई थी किंग खान की पूरी दुनिया, Manoj Bajpayee ने किया बड़ा खुलासा

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement