Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Monika Bedi से Mandakini तक, कभी अंडरवर्ल्ड डॉन से करीबी रिश्ता रखती थी ये बॉलीवुड हसीनाएं

बॉलीवुड की ग्लैमरस हसीनाओं का एक वक्त अंडरवर्ल्ड डॉन के साथ करीबी रिश्ता रहा है. कई पब्लिक प्लेस जैसे क्रिकेट के मैदान और पार्टियों में ये हसीनाएं इन अंडरवर्ल्ड डॉन के साथ नजर आ चुकी हैं.

Monika Bedi से Mandakini तक, कभी अंडरवर्ल्ड डॉन से करीबी रिश्ता रखती थी ये बॉलीवुड हसीनाएं

Mandakini, Mamata Kulkarni and Monika Bedi : मंदाकिनी, ममता कुलकर्णी और मोनिका बेदी

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: एक ऐसा वक्त भी था जब बॉलीवुड में ग्लैमर के साथ-साथ अंडरवर्ल्ड के साथ भी नजदीकियां थीं. फिल्म बिरादरी की कई अभिनेत्रियों का अंडरवर्ल्ड डॉन के साथ गहरा रिश्ता था. हालांकि, उनकी निजी जिंदगी इन संबंधों की भेंट चढ़ गई और जिंदगी भर के लिए उन पर एक आपराधिक छवि वाले शख्स के साथ दिल लगाने के लिए बुरा भला भी कहा गया. इन अभिनेत्रियों को इस प्यार की कीमत चुकानी पड़ी जिकने बारे में आज यहां बात करने वाले हैं. आइए जानते हैं उन बॉलीवुड हसीनाओं के बारे में जिनका अंडरवर्ल्ड डॉन से नाता रहा है. 

मंदाकिनी

खूबसूरत अभिनेत्री ने 1985 में राज कपूर की 'राम तेरी गंगा मैली' से अपने फिल्म करियर की शुरुआत की. उस दौरान दाऊद इब्राहिम के साथ उनकी तस्वीरें वायरल होने पर वह सुर्खियों से दूर होने लगीं. गैंगस्टर के साथ उनके जुड़ाव ने जाहिर तौर पर एक्ट्रेस के करियर को प्रभावित किया और वह बाद में गुमनामी की जिंदगी जीने लगीं. बाद में  उन्होंने बौद्ध धर्म अपना लिया और डॉ. काग्यूर टी. रिनपोछे ठाकुर नामक एक भिक्षु से शादी कर ली.

ये भी पढ़ें - Akshay Kumar का फ्लॉप फिल्मों के बावजूद कायम है जलवा, बने सबसे ज्यादा टैक्स देने वाले एक्टर

मोनिका बेदी

अंडरवर्ल्ड डॉन अबू सलेम के साथ उनके अफेयर के सामने आने के बाद एक्ट्रेस सुर्खियों में आई थीं. प्यार में पड़ने के बाद दोनों भारत छोड़ कर भाग गए थे. कई मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो मोनिका ने इस्लाम धर्म अपनाने के बाद दुबई में शादी कर ली और अपना नाम बदलकर फौजिया रख लिया. मोनिका बेदी को लिस्बन में हिरासत में लिया गया था और जब वह आखिरकार भारत लौटीं तो इस छवि से दूर हटाने के लिए उन्होंने बिग बॉस में हिस्सा लिया और अपने करियर को नई राह देने की कोशिश की.

ममता कुलकर्णी

90 के दशक में सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक ममता उन लाखों लोगों के दिल की धड़कन थीं, जो रुपहले पर्दे पर उन्हें देखना पसंद करते थे. ड्रग लॉर्ड विक्की गोस्वामी के साथ शामिल होने के बाद अभिनेत्री अचानक अपने करियर के उरूज पर पहुंचने के बाद गुमनामी में चली गईं. दोनों ने शादी कर ली और 2017 में उन दोनों के खिलाफ ड्रग्स के मामले में गैर-जमानती वारंट जारी किया गया था.

ये भी पढ़ें - फिसड्डी साबित हो रही है Ranbir Kapoor की फिल्म, जानिए कितनी हुई 2 दिन में कमाई?

हिना कौसारी

70 के दशक की नामी हस्तियों में से एक हिना कौसारी, दाऊद के करीबी सहयोगी इकबाल मिर्ची के साथ घर बसाने के बाद से सुर्खियों में आ गई थीं. हालांकि, इसके बाद उन्होंने गुमनामी की जिंदगी बिताई. साल 2013 में अंतिम सांस लेने तक अभिनेत्री यूके में थीं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement