Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Rimi Sen ने कार कंपनी पर ठोका मुकदमा, मानसिक उत्पीड़न के चलते मांगा इतने करोड़ का मुआवजा, जानें क्या है पूरा मामला

रिमी सेन (Rimi Sen) ने हाल ही में कार कंपनी पर मुकदमा कर दिया है. उनका कहना है कि उन्हें कार के कारण मानसिक उत्पीड़न का सामने करना पड़ा है, जिसके चलते उन्होंने 50 करोड़ रुपये की मांग की है.

Latest News
Rimi Sen ने कार कंपनी पर ठोका मुकदमा, मानसिक उत्पीड़न के चलते मांगा इतने करोड़ का मुआवजा, जानें क्या है पूरा मामला

Rimi Sen

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

रिमी सेन (Rimi Sen) बॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस हैं. हालांकि वह बीते लंबे वक्त से फिल्मों से दूर चल रही हैं. लेकिन हाल ही में उनको लेकर खबर सामने आई है कि वह अपनी लग्जरी एसयूवी कार में आने वाली कई समस्याओं के कारण परेशान हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक रिमी सेन ने कार कंपनी लैंड रोवर पर 50 करोड़ का मामला दर्ज कराया है. जानकारी के अनुसार एक्ट्रेस ने साल 2020 में 92 लाख रुपये की लैंड रोवर कार खरीदी थी. लेकिन अब इस कार में कई तकनीकी समस्याएं पैदा हो गई हैं, जिसके चलते एक्ट्रेस ने केस दर्ज कराया है. 

दरअसल, टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक एक्ट्रेस ने भेजे हुए नोटिस की शिकायत में बताया कि लैंड रोवर की मरम्मत के चलते उन्हें मानसिक तौर पर दिक्कतों का सामना करना पड़ा. जानकारी के अनुसार एक्ट्रेस ने यह कार लैंड रोवर के अधिकृत डीलर के यहां से खरीदी थी. हालांकि जब 2020 में एक्ट्रेस ने यह कार खरीदी थी तो उसके कुछ वक्त बाद ही देश भर में कोविड महामारी के कारण लॉकडाउन लग गया था. उसके कारण वह कार का इस्तेमाल नहीं कर पाई थी. वहीं अब जब वह इसका इस्तेमाल कर रही हैं, तो कई सनरूफ, साउंड सिस्टम, स्क्रीन और रियर एंड कैमरा जैसी तकनीकी दिक्कतों का सामना कर रही हैं.

यह भी पढ़ें- हिट फिल्में देकर इंडस्ट्री से गायब हुए ये 9 पॉपुलर स्टार्स

कैमरा खराब होने के बाद कार में शुरू हुईं दिक्कतें

रिपोर्ट्स के मुताबिक शिकायत में एक्ट्रेस ने दावा किया है कि 2022 में 25 अगस्त को रियर एंड कैमरा खराब होने के कारण कार खंभे से टकरा गई थी. उसके बारे में उन्होंने कार डीलर को जानकारी दी थी, जिसके बाद उसने इसके लिए प्रूफ भी मांगा गया था. एक्ट्रेस ने बताया कि उसके बाद ही कार में कई परेशानियां शुरू हो गई.

यह भी पढ़ें- 48 की उम्र और 11 अफेयर, आज भी प्यार ढूंढ रही है Bollywood की ये हसीना

रिमी सेन ने मांगे 50 करोड़

एक्ट्रेस ने अपने कानूनी नोटिस में ये भी दावा किया है कि कार मैन्युफैक्चरिंग और उसके ऑफिशियल डीलर की सर्विसिंग और मेंटेनेंस में काफी कमी है. कार को दस से भी ज्यादा बार सर्विस के लिए भेजा जा चुका है, लेकिन उसके बाद भी कार की स्थिति में किसी भी तरह का सुधार नहीं आया है. इन सभी के कारण उन्हें मानसिक तौर पर परेशानी हो रही है. एक्ट्रेस ने अपने मानसिक उत्पीड़न के लिए 50 करोड़ के मुआवजे की मांग की है. साथ कानूनी खर्चों के लिए 10 लाख रुपये की अतिरिक्त राशि की भी मांग की है. उन्होंने इस नोटिस में खराब कार के बदले पैसे देने के लिए कहा है. वहीं, इस पूरे मामले में अभी तक लैंड रोवर की ओर से किसी भी तरह का कोई ऑफिशियल स्टेटमेंट नहीं आया है.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement