Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Sara Ali Khan ने ग्लैमरस अंदाज में मां अमृता सिंह संग विदेश में किया धमाल, देखें PICS

Sara Ali Khan ने अपनी मां Amrita Singh के साथ कुछ खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं. इन फोटोज में वो बेहद खूबसूरत लोकेशन्स पर फोटोशूट करवाती दिखाई दे रही हैं. इसके अलावा विदेश में इस वैकेशन के दौरान सारा का स्टाइलिश अंदाज भी लोगों को भा गया है.

Latest News
Sara Ali Khan ने ग्लैमरस अंदाज में मां अमृता सिंह संग विदेश में किया धमाल, देखें PICS

Sara Ali Khan: सारा अली खान

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. वो अपने फैंस के बीच चर्चा में बनी रहने के लिए आए दिन दिलचस्प पोस्ट शेयर करती दिखाई दे जाती हैं. बीते दिनों सारा कॉफी विद करण के सीजन 7 पर एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर के साथ मस्ती करने को लेकर खबरों में रही थीं. वहीं, हाल ही में वो अपनी लेटेस्ट तस्वीरों की वजह से सुर्खियों में आ गई हैं. सारा इन दिनों किसी खूबसूरत लोकेशन पर वैकेशन इंजॉय कर रही हैं. इस वैकेशन की झलक उन्होंने अपने लेटेस्ट पोस्ट में दी है जिसमें सारा के साथ उनकी मां अमृता सिंह भी नजर आ रही हैं.

सारा अली खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर लेटेस्ट पोस्ट में कुछ तस्वीरें साझा की हैं. इन तस्वीरों में दिखाई दे रहा है कि वो इटली में खूबसूरत लोकेशन पर वैकेशन इंजॉय कर रही हैं. सारा की इस वैकेशन पर उनकी मां अमृता सिंह भी साथ में गई हैं. अमृता के साथ सारा ने एक प्यारी फोटो भी डाली है.

ये भी पढ़ें- Vijay Devarakonda और चीज का कनेक्शन! करण जौहर ने एक्टर से पूछ लिया कुछ ऐसा कि हो गए चुप

 

 

वैकेशन से सामने आई सारा की फोटोज को देखें तो उन्हेंने फोटो सेशन के दौरान नियॉन ग्रीन रंग का क्रॉप टॉप पहना हुआ है. इसके साथ उन्होंने नियॉन पिंक हॉट पैंट कैरी किया है. इस आउटफिट के साथ सारा ने पोलो कैप पहनी हुई है. वहीं, आउटफिट के साथ उनके मैचिंग शूज भी काफी स्टाइलिश लग रहे हैं. वहीं, फोटो में अमृता व्हाइट रंग की शर्ट पहने दिख रही हैं.

ये भी पढ़ें- Koffee With Karan 7 पर लगा चोरी का आरोप, Sara Ali Khan-Janhvi Kapoor वाले एपिसोड से जुड़ा है मामला

वहीं, सारा और अमृता की वैकेशन फोटोज फैंस को खूब पसंद आ रही है. फोटोज में मां-बेटी की बॉन्डिंग सोशल मीडिया यूजर्स को भा गई है. यही वजह है कि उनकी फोटोज सोशल मीडिया पर ताबड़तोड़ वायरल हो रही हैं. वहीं, फोटोज में सारा के साथ उनकी कोई सहेली भी नजर आ रही है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement