Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Jacqueline Fernandez का ईडी ने पकड़ा झूठ! एक्ट्रेस को वापस लेनी पड़ी अर्जी

ईडी ने जैकलीन के विदेश जाने के दावे को झूठा करार देते हुए बताया कि अबू धाबी में होने वाला इवेंट रद्द हो चुका है.

Jacqueline Fernandez का ईडी ने पकड़ा झूठ! एक्ट्रेस को वापस लेनी पड़ी अर्जी

jacqueline fernandez : जैकलीन फर्नांडिस

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: मनी लॉन्ड्रिंग मामले में बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. जैकलीन को विदेश जाने की अनुमति नहीं मिली है. दरअसल, उन्होंने पिछले हफ्ते दिल्ली के कोर्ट ( Court) में अर्जी देकर IIFA अवॉर्ड्स में शामिल होने के लिए विदेश जाने की अनुमति मांगी थी. जिस पर कोर्ट में आज सुनवाई हुई, लेकिन जैकलीन को कोई राहत नहीं मिली. जिसके बाद बुधवार को उन्होंने अपनी अर्जी वापस ले ली.

एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस ने दिल्ली के पटियाला हाउस कोर्ट में 17 मई से 28 मई के दौरान दुबई, फ्रांस और नेपाल जाने के लिए अर्जी लगाई थी. अर्जी में विदेश जाने की अनुमति मांगी थी. अर्जी में उन्होंने कहा कि दिसंबर 2021 में जब वो दुबई जा रही थीं तो मुंबई एयरपोर्ट पर उन्हें रोक लिया गया और उनका पासपोर्ट जब्त कर लिया गया था. जैकलीन ने 26 अप्रैल को पंद्रह दिनों के लिए विदेश जाने की अर्जी लगाई थी. एक्ट्रेस की इस अर्जी पर सुनवाई करते हुए कोर्ट ने ईडी से 18 मई तक जवाब दाखिल करने को कहा था.

Money laundering case: Jacqueline Fernandez withdraws plea seeking permission to travel abroad

Read @ANI Story | https://t.co/p18orBEnRG#jacqueline #moneylaundering pic.twitter.com/OA0x5NUxRH

ईडी ने जैकलीन का झूठ पकड़ा
ईडी ने इस मामले में आज कोर्ट में जवाब दाखिल किया. जवाब में ईडी ने जैकलीन के विदेश जाने के दावे को झूठा करार दिया. एजेंसी ने कोर्ट को बताया कि अबू धाबी में होने वाला इवेंट रद्द हो चुका है, क्योंकि वहां के राष्ट्रपति की मौत हो गई. जिसके कारण इस इवेंट को कैंसिल करना पड़ा.  इसके अलावा नेपाल में होने वाले दबंग टूर में जैकलीन फर्नांडिस को शामिल नहीं किया गया है.

ये भी पढ़ें- Panga Queen: इन स्टार्स के साथ कभी काम नहीं करेंगी Kangana Ranaut !

ईडी ने कोर्ट को बताया कि फ्रांस यात्रा को लेकर भी अभिनेत्री ने झूठ बोला है. उन्होंने कहा कि फ्रांस में हो रहे Cannes Film Festival में जैकलीन को नहीं बुलाया गया है, जिसकी पुष्टि दिल्ली में फ्रांस के दूतावास ने की है. ईडी के जवाब के बाद जैकलीन ने विदेश जाने की अर्जी वापस ले ली.

ये भी पढ़ें- एक्ट्रेस Raashii Khanna ने बयां किया ट्रोलिंग का दर्द, लोग बुलाते थे- गैस टैंकर

कोर्ट में दोबारा देंगी अर्जी?
हालांकि ये दावा भी किया जा रहा है कि अभिनेत्री विदेश जाने के अनुमति के लिए दोबारा अर्जी दाखिल करेंगी. क्योंकि अबू धाबी में होने वाला इवेंट अब जुलाई में होगा. जिसके लिए पहले से कोर्ट में नई तारीखों के साथ अर्जी दायर की जाएगी.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement