Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Kim Kardashian ने किया खुलासा, कब किया बेस्ट सेक्स, इस एक्टर का लिया नाम

Kim Kardashian ने अपने बॉयफ्रेंड संग रिश्ते पर प्राइवेट डिटेल शेयर की है. वो काफी समय से इस मामले पर चुप्पी साधे थीं.

Latest News
Kim Kardashian ने किया खुलासा, कब किया बेस्ट सेक्स, इस एक्टर का लिया नाम

किम कार्दशियन, पीट डेविडसन

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: रिएलिटी टीवी स्टार किम कार्दशियन (Kim Kardashian) अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर आए दिन चर्चाओं में बनी रहती हैं. वहीं, इन दिनों किम अपने नए रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं. हाल ही में उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड (Kim Kardashian Boyfriend) के बारे में खुलकर बात की है. उन्होंने अपनी प्राइवेट लाइफ से जुड़ी डिटेल्स भी शेयर की हैं. लंबे वक्त तक अपने रिश्ते पर चुप्पी साधे रखने के बाद किम ने अपनी लव लाइफ को लेकर कई बातें शेयर की हैं. किम ने बॉयफ्रेंड का नाम लेते हुए जिंदगी के बेस्ट सेक्स पर भी खुलासा किया.

किम इन दिनों अभिनेता पीट डेविडसन के डेट कर रही हैं. दोनों 21 अक्टूबर को शो सैटर्डे नाइट पर पहुंचे थे. इस शो के बाद से ही दोनों ने एक-दूसरे को डेट करना शुरू कर दिया था. वहीं, इसके बाद काफी समय तक चुप रहने के बाद किम ने The Kardashians में अपने रिश्ते पर राज खोला है. उन्होंने बताया कि वो पीट से कैसे मिलीं और उस वक्त वो प्यार नहीं बल्कि फिजिकली अटेंशन की तलाश में थीं. दोनों ने सैटर्डे नाइट के एपिसोड में एक-दूसरे को किस किया था.

 

 

ये भी पढ़ें- Johnny Depp की जीत पर दुखी हुईं Amber Heard, स्टेटमेंट में बयां किया दर्द

ये भी पढ़ें- Aamir Khan की बेटी Ira Khan ने बॉयफ्रेंड संग शेयर की प्राइवेट फोटोज, कहा- I Love You

किम ने बताया कि वो सिर्फ डेट की करना चाहती थीं क्योंकि उस वक्त वो कायने वेस्ट के साथ तलाक के मामले से गुजर रही थीं. किम ने कहा उन्होंने पीट के साथ अपनी जिंदगी का बेस्ट सेक्स एक्सपीरिएंस किया है. हालांकि, उन्होंने अभी भी रिलेशनशिप में होने की बात से साफ इनकार कर दिया है. किम ने बताया कि इस रिश्ते में पहला मूव उन्होंने ही क्या था. किम ने पहले पीट के स्टाफ से नंबर लिया और फिर पीट को मैसेज किया.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement