Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Singer Aaron Carter: सिंगर-रैपर आरोन कार्टर की संदिग्ध हालत में मौत, बाथटब में मिला शव

Aaron Carter की संदिग्ध हालत में मौत हो गई है. 34 साल के आरोन का शव घर के बाथटब में पड़ा मिला. फैंस को उनके निधन से गहरा सदमा लगा है.

Latest News
Singer Aaron Carter: सिंगर-रैपर आरोन कार्टर की संदिग्ध हालत में मौत, बाथटब में मिला शव

Aaron Carter

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: फेमस सिंगर और रैपर आरोन कार्टर का 34 साल की उम्र में निधन हो गया है. सिंगर, टीवी पर्सनैलिटी और बैकस्ट्रीट बॉयज स्टार निक कार्टर के छोटे भाई आरोन ने कम उम्र में ही फेम हासिल कर लिया था. वेबसाइट टीएमजेड के मुताबिक कार्टर शनिवार सुबह कैलिफोर्निया के लैंकेस्टर में अपने घर के बाथटब में मृत पाए गए. उनकी टीम के लोगों ने उनके निधन की पुष्टि की है. फिलहाल मौत का कारण सामने नहीं आया है. 

7 दिसंबर, 1987 को फ्लोरिडा के टैम्पा में जन्मे आरोन कार्टर ने 1997 के दौरे में बैकस्ट्रीट बॉयज के साथ अपने सिंगिंग करियर की शुरुआत की थी. उनका पहला एल्बम 'आरोन कार्टर' तब रिलीज हुआ था जब वो सिर्फ 9 साल के थे. 90 के दशक के शुरुआती दौर में उन्होंने अपने चार एल्बमों की लाखों कॉपियां बेची थीं. आरोन का दूसरा एल्बम, हारून पार्टी (कम गेट इट), 2000 में रिलीज हुआ जो ट्रिपल प्लैटिनम बन गया था.

ये भी पढ़ें: Selena Gomez नहीं बन पाएंगी मां! इस गंभीर बीमारी से जूझ रही हैं सिंगर

हालांकि एक समय आया जब उन्होंने कई मुश्किलों का सामना किया. ड्रग्स रखने और लापरवाह ड्राइविंग को लेकर अधिकारियों के साथ उनका कई बार झगड़ा भी हुआ था. 

आरोन के फैंस इस खबर से काफी सदमे में हैं. सेलेब्स से लेकर फैंस तक उन्हें सोशल मीडिया पर श्रद्धांजलि दे रहे हैं. 

ये भी पढ़ें: Hollywood एक्ट्रेस ने 64 साल की उम्र में टॉप उतारकर कराया Bold फोटोशूट, फैंस हुए दीवाने, देखें Photos
 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement