Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Angelina Jolie से ब्रेकअप के बाद Brad Pitt की जिंदगी में लौटा प्यार? इस हसीना के साथ जल्द कर सकते हैं शादी

Brad Pitt की जिंदगी में फिर से प्यार ने दस्तक दी है. रिपोर्टों के अनुसार, वो Ines de Ramon को डेट कर रहे हैं और जल्द ही सेटल होने का भी प्लान कर रहे हैं.

Angelina Jolie से ब्रेकअप के बाद Brad Pitt की जिंदगी में लौटा प्यार? इस हसीना के साथ जल्द कर सकते हैं शादी

Brad Pitt- Angelina Jolie ब्रैड पिट एंजेलीना जोली

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: कभी हॉलीवुड के सबसे हॉट कपल कहे जाने वाले एंजेलीना जोली (Angelina Jolie) और ब्रैड पिट (Brad Pitt) का ब्रेकअप काफी चर्चा में रहा. दोनों की लव लाइफ किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं थी. दोनों को फिल्म मिस्टर एंड मिसेज स्मिथ के सेट पर प्यार हुआ पर सालों तक डेट करने के बाद दोनों ने शादी कर ली पर बाद में तलाक ले लिया. इसके बाज ब्रैंजेलिना (Brangelina) के फैन्स का दिल टूट गया. आज सालों बाद दोनों आगे बढ़ गए हैं. हाल ही में ब्रैड पिट की जिंदगी में नए प्यार की एंट्री हुई है और वो इस रिश्ते को आगे ले जाना चाहते हैं. 

कुछ समय पहले एंजेलिना जोली को एक कॉफी डेट पर एक्टर पॉल मेस्कल के साथ स्पॉट किया गया था. इसके बाद उनकी डेंटिंग की खबरें तेज हो गईं. वहीं अब ब्रैड पिट की भी जिंदगी में प्यार ने दस्तक दी है. रिपोर्टों के अनुसार, ब्रैड, इनेस डी रेमन को डेट कर रहे हैं. खबर ये भी है कि एक्टर इनेस के साथ घर बसाना चाहते हैं.

ब्रैड और इनेस ने पिछले साल के आखिर में मीडिया का ध्यान खींचा था. कहा जा रहा है कि दोनों 2022 के नवंबर में करीब आए थे जब रेमन अपने एक्स पति पॉल वेस्ले के साथ अलग हो गई थीं. पेशे से ज्वेलरी डिजाइनर, इनोस और ब्रैड ने फिलहाल इस मामले पर चुप्पी साधी हुई है.

ये भी पढ़ें: Brad Pitt ने दबा दिया अपने ही बच्चे का गला और फिर... Angelina Jolie ने बयां किया फ्लाइट के अंदर हुआ भयावह झगड़ा

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by B.P🌊 (@brad_wikpink20)

रिपोर्ट की मानें तो दोनों पहले ही एक दूसरे को प्रपोज कर चुके हैं और अब घर बसाने के लिए एक्साइटेड हैं. दोनों यूरोप में गर्मियों की छुट्टी की योजना भी बना रहे हैं. 

ये भी पढ़ें: Angelina Jolie-Brad Pitt की खत्म नहीं हो रही है तकरार, अब 250 मिलियन डॉलर के केस में हैं आमने-सामने

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement