Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Urfi Javed को भारी पड़ा इस्लाम पर ये बात कहना, मिलने लगी धमकी, बोलीं- FIR करूंगी

Urfi Javed: अपने आउटफिट और अपने बयानों को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहने वाली बिग बॉस ओटीटी (Bigg Boss OTT) की कंटेस्टेंट उर्फी जावेद (Urfi Javed) का हालिया बयान एक बार फिर से सुर्खियों में बना हुआ हैं.

Urfi Javed को भारी पड़ा इस्लाम पर ये बात कहना, मिलने लगी धमकी, बोलीं- FIR करूंगी

urfi javed : उर्फी जावेद

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Urfi Javed: बिग बॉस में अपना जलवा कायम कर चुकी उर्फी जावेद (Urfi Javed)  हाल ही में अपने एक बयान की वजह से सुर्खियों में आ गई हैं. उन्होंने उदयपुर में हुई 48 वर्षीय कन्हैयालाल की बर्बर हत्या मामले  (Udaipur Kanhaiya Lal Muder Case)  में अपनी राय जाहिर की है. इसके साथ ही इस्लाम (Islam) के नाम पर हत्या को लेकर नाराजगी जताई थी. उर्फी जावेद ने समझाया है कि अल्लाह कभी भी किसी की जान लेने के लिए नहीं कहते हैं. उर्फी जावेद ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर किया है जो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था.

अब उर्फी जावेद का यह पोस्ट उनके लिए मुसीबत बन गया है. इस पोस्ट एक यूजर ने धमकी भरे कमेंट लिखे हैं. जिसका बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट ने डट कर जवाब दिया. उर्फी घबराई नहीं और उन्होंने पुलिस से इस बारे में शिकायत करने की बात कही है.

Urfi Javed

उर्फी ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर स्टोरी में पोस्ट शेयर किया था जिसमें उन्होंने उन लोगों को जवाब दिया है जिनका कहना है कि इस्लाम की बेइज्जती का बदला लेने के लिए हत्या की गई है. इन लोगों ने पीएम मोदी को भी धमकी दी है. इस पर अपने पोस्ट में इस मामले पर रिएक्शन देते हुए लिखा- 'हम किस तरफ जा रहे हैं? अल्लाह ने आपसे नहीं कहा कि उसका नाम लेकर नफरत फैलाओ या हत्या कर दो'.

ये भी पढ़ें - Udaipur Kanhaiya Lal Murder सुनकर कांप उठे बॉलीवुड सितारे, Kangana Ranaut बोलीं- मैं सन्न हूं

इसके अलावा उन्होंने अगले नोट में लिटा- 'धर्म और गॉड (उनके काल्पनिक दोस्त) के नाम पर लोग हत्या कर रहे हैं और नफरत फैला रहे हैं. क्या वाकई? हम शिक्षा, महिलाओं के सशक्तिकरण या फिर रेप केसेस में दोषियों की सजा को फास्ट ट्रैक करने या GDP जैसे मुद्दों पर बात क्यों नहीं कर रहे हैं. धर्म इसलिए बनाए गए थे ताकि लोगों में सदाचार और नैतिकता लाई जा सके'.

ये भी पढ़ें - Urfi Javed ने Kangana Ranaut- Kiara Advani को दी मात, Google पर बना डाला ये रिकॉर्ड

आए दिन अपनी बेबाकी को लेकर चर्चाओं में बनी रहती हैं. वो पपराजी के सामने अकसर अतरंगी ड्रेसेस पहनकर पहुंच जाती हैं. वहीं, उर्फी ने आगे कहा- 'आज के वक्त में धर्म ही आपकी नैतिकता और सदाचार छीन रहा है! जरूरत से ज्यादा इंसान की बनाई मान्यताएं सिर्फ विनाश ही लाती हैं! अभी भी देर नहीं हुई है अपनी आखें खोल लो! मुझे पता है कि इसके बाद मुझे बहुत सारी नफरत मिलेगी लेकिन मुझे लगता है कि मैं आप जैसे चरमपंथियों की तरह नफरत से नहीं भरी हूं'.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement