Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Vidyut Jammwal का बेहोशी का नाटक करते-करते हो गया ऐसा हाल, सेट पर मची हलचल

Vidyut Jammwal अपनी आने वाली फिल्म 'खुदा हाफिज चैप्टर 2 अग्नि परीक्षा' (Khuda Haafiz: Chapter 2-Agni Pariksha) की शूटिंग के दौरान बेहोश हो गए थे. उनकी एक्टिंग को देखकर वहां मौजूद क्रू मेंबर असलियत और एक्टिंग में नहीं कर पा रहे थे.

Vidyut Jammwal का बेहोशी का नाटक करते-करते हो गया ऐसा हाल, सेट पर मची हलचल

Vidhyut Jamwal : विद्युत जामवाल

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Vidyut Jammwal: एक्शन स्टार विद्युत जामवाल (Vidyut Jammwal ) अपनी आने वाली फिल्म 'खुदा हाफिज चैप्टर 2 अग्नि परीक्षा' (Khuda Haafiz: Chapter 2-Agni Pariksha) की लखनऊ में शूटिंग के दौरान बेहोश हो गए थे. बिना बॉडी डबल के एक्शन सीक्वेंस करने के लिए मशहूर अभिनेता के साथ ये हादसा फिल्म के एक्शन सीन करते हुए हुआ. एक्टर ने सीन्स को एक इमोशनल टच देते हुए खुद से ही भायनाक सीन्स करने की ठानी. इस सीन को अंजाम देने के वक्त विद्युत जामवाल बेहश हो गए. जब 'खुदा हाफिज' अभिनेता के बेहोश होने का सीन शूट किया गया तो बाकी टीम और क्रू को यह पहचानने में थोड़ा समय लगा कि वह रिअल में बेहोश हो गए हैं! विद्युत के बेहोश होने का अहसास तब हुआ जब फिल्म के निर्देशक फारुक कबीर उन्हे देखने के लिए उनके पास गए.

फारुक कबीर ने कहा, "यह एक इमोशनल सीन था और विद्युत ने इसमें खुद को पूरी तरह उतार दिया था. उन्हें शुरू में एहसास नहीं हुआ कि वह बेहोश हो गए हैं. उन्होंने मुझसे कहा 'मुझे नहीं पता कि वहां क्या हुआ'. हमने शूटिंग में देरी करने पर भी विचार किया, लेकिन वह इतने कमिटेड ऐक्टर हैं कि जैसे ही उनके हेल्थ में सुधार आया, वह वापस शूट के लिए तैयार हो गए."

ज़ी स्टूडियोज, सिनेर्जी और पैनोरामा स्टूडियोज के बैनर तले बनाई जा रही - खुदा हाफिज चैप्टर 2 अग्नि परीक्षा को फारूक कबीर लिखा हैं. यह एक्शन ड्रामा 8 जुलाई 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है.

ये भी पढ़ें - Khuda Haafiz 2 Trailer: लखनऊ से अगवा हुई Vidyut Jammwal की बेटी, बचाने के लिए मचा दी तबाही

वर्क फ्रंट की बात करें तो विद्युत जामवाल को आखिरी बार सनक में देखा गया था. कोरोना वायरस महामारी के चलते यह फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज किए जाने के बजाय ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज की गई थी. अब फैंस विद्युत को खुदा हाफिज 2 में एक्शन सीन्स करते देखने के लिए बेताब हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement